#बड़ी खुशखबरी: Jio GigaFiber लांचिंग से पहले वोडाफोन ने दिया 4 महीने फ्री इंटरनेट

जियो गीगाफाइबर पर बड़ा हमला करते हुए वोडाफोन ने बंपर ऑफर दिया है। वोडाफोन इंडिया ने अपने मौजूदा ग्राहकों को 4 महीने तक फ्री में ब्रॉडबैंड का सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है। वोडाफोन ने कहा है कि उसके सभी मौजूद यूजर्स को 4 महीने का फ्री ब्रॉडबैंड सब्सक्रिप्शन मिलेगा जो अगले 12 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन लेते हैं। यानि कुल मिलाकर 12 महीने की कीमत पर आप 16 महीने तक ब्रॉडबैंड सर्विस का आनंद ले सकेंगे। इस ऑफर के लिए ग्राहकों को सालाना सब्सक्रिप्शन लेना होगा। यह ऑफर 30 सितंबर तक ही है।#बड़ी खुशखबरी: Jio GigaFiber लांचिंग से पहले वोडाफोन ने दिया 4 महीने फ्री इंटरनेट

वोडाफोन के बयान के मुताबिक इस ऑफर को लेने के लिए वोडाफोन की वेबसाइट से ही रिचार्ज करवाना होगा। इस ऑफर के तहत यदि आपके मौजूदा प्लान की वैधता 1 महीने की है और आप अगले तीन महीने का प्लान एक साथ रिचार्ज कराते हैं तो आपको 1 महीना फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वहीं यदि आप एक साथ 6 महीने के लिए अपने प्लान को अपग्रेड करते हैं तो दो महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसी तरह 12 महीने के अपग्रेडेशन पर 4 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। 30 सितंबर 2018 के प्लान इस प्लान को नहीं लिया जा सकता है। साथ ही इस ऑफर को लेने के लिए प्रोमो कोड UPGRADE33 का इस्तेमाल करना होगा।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो गीगाफाइबर जल्द ही शुरू होने वाला है। अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक 500 रुपये की शुरुआती मासिक कीमत पर लोगों को अनलिमिटेड फायदे मिलेंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी जियो गीगाफाइबर में 500 रुपये से लेकर के 1500 रुपये के प्लान देने जा रही है। हर प्लान में अलग-अलग ऑफर होगा, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार ले सकते हैं। जियो की तरफ से हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Back to top button