बड़ी खबर: ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग के दौरान, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस के चपेट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। वहीं अब ‘जुग जुग जियो’ के सेट एक बड़ी खबर समाने आई है जिसे सुनकर फैंस हैरान-परेशान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग के दौरान अलिन कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि वरुण, नीतू और अनिल कपूर के अलावा फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता (raj mehta) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं पिछले एक महीने से फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। ऐसे में गुरुवार की शाम वरुण, नीतू और अनिल कपूर का कोरोना टेस्ट हुए जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

हालांकि अभी तक फिल्म की टीम की तरफ से इसके बारे में अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस बात की जानकारी फिल्म से जुड़े किसी एक करीबी सूत्र ने दी है। ये भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म में कियारा अडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है।

वहीं बता दें कि हाल ही में वरुण धवन की आगामी फिल्म कुली न1 (coolie no1) का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से मिलेजुले रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आ रही हैं। ट्रेलर की बात करें को इसे देखकर आपको 25 साल पुराने गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद तो जरूर आएगी।

81 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना से जीती जंग शक्ति एवं मनोबल की दी मिसाल…

हालांकि सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा-गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाएं। वहीं फिल्म में ‘हुस्न है सुहाना’ और तुझको मिर्ची लगी तो’ गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसपर सारा और वरुण काफी एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आए रहे हैं।

वहीं सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है। वहीं कई लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था।

ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे ‘कुली न.1’ के ट्रेलर को आलिया भट्ट (alia bhatt) की ‘सड़क 2’ (sadak 2) से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button