बड़ी खबर: शमी कम पत्नी हसीन जहां ने मीडिया के सामने पेश की शमी की ये रिकॉर्डिंग, सुनकर हैरान हो जायेंगे

जैसा कि आप देख रहे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनपर पहले कई गंभीर आरोप लगाए और अब उनकी पत्नी ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है.

बड़ी खबर: शमी कम पत्नी हसीन जहां ने मीडिया के सामने पेश की शमी की ये रिकॉर्डिंग, सुनकर हैरान हो जायेंगे

उनका कहना है कि ऑडियो क्लिप में वो शमी से बातचीत कर रही हैं. आगे उन्होंने ये भी बताया कि ऑडियो में अलीस्बा नाम की लड़की से मिलने का जिक्र किया गया है. फोन कॉल में पैसे को लेकर भी बातचीत हो रही हैं. बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है.

ऑडियों में क्या है ?

शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब हसीन जहां ने एक ऑडियो टेप जारी किया है. उनका कहना है कि उनके पास शमी का फोन आया था.हसीन जहां ने कहा कि ऑडियो क्लिप में उनकी और शमी की बातचीत रिकॉर्ड है. क्लिप में एक महिला कह रही हैं कि ‘शमी झूट मत बोलो, तुमने सच कब बोला है? तुम्हें ना तो कभी मेरी फिक्र रही ना बच्ची की ना ही परिवार की. अगर तुम्हें सिर्फ उस पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा की चिंता है तो सच कुबूल करो या फिर बताओ कि क्या वो सारे चैट तुम्हारे नहीं थे.

सोनिया पर स्पीकर का पलटवार, बोलीं- विपक्ष तो मुझे भी बोलने नहीं दे रहा

पुरुष की आवाज- ‘नहीं’

महिला की आवाज- ‘तुमने तो कहा था कि तुम्हारे पास दुबई का वीजा नहीं था तब तुम होटल से बाहर कैसे निकले’?

पुरुष की आवाज – ‘मेरे पास वीजा था’.

महिला की आवाज- ‘तुमने अलीस्बा को अपने होटल की डिटेल दी थी और उससे मिले भी थे. क्या ये सारी सेटिंग मोहम्मद भाई ने की थी’?

पुरुष की आवाज- ‘मोहम्मद भाई ने अलीस्बा के हाथों पैसे भिजवाए थे। मुझे उससे वो लेने थे’.

महिला की आवाज-‘तुमने हमेशा उसके साथ गंदी बातें की थीं, कभी पैसों का जिक्र नहीं किया. कल तक तो तुम कह रहे थे कि कौन अलीस्बा? पहले तुमने अलीस्बा के साथ इतनी नौटंकी की फिर बोल दिया कि ये अलीस्बा कहां से आई. तुमने उसके साथ सेक्स भी किया था’.

पुरुष की आवाज – ‘सुनो सेक्स की बात मत करो’.

शमी पर क्या आरोप लगा है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पांच पन्नों की एक एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें कि शमी पर रेप, हत्या, डोमेस्टिक वॉयलेंस समेत आईपीसी की सात धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पत्नी ने लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप

हसीन जहां ने ये भी बताया कि शमी के पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा के साथ संबंध थे. उनका ये भी आरोप है कि शमी ने किसी मोहम्मद भाई के कहने पर अलिस्बा से दुबई में मैच फिक्सिंग के लिए पैसे भी लिए थे.

देखें पूरा वीडियो :

Back to top button