बड़ी खबर: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को IPL में मिली जगह, वो भी इस टीम में

अब से कुछ दिन बाद आईपीएल शुरू होने वाला है. इसके लिए इस बार फिर से खिलाड़ियों को खरीदा जा रहा है. भारत में आईपीएल की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि करोड़ों की संख्या में लोग इसके दीवाने हैं. आईपीएल में कई बार ऐसे नए-नए चेहरे उभर कर आये हैं जिन्होंने अपनी बैटिंग के दम पर अच्छी खासी टीम के पसीने छुड़ा दिए थे. भारत में किसी भी प्रकार का क्रिकेट हो इसके लिए दीवानगी ज्यादा देखी जाती है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को लोग आज पूजते हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. मास्टर ब्लास्टर का लड़का अर्जुन तेंदुलकर भी अब क्रिकेट के लिए तैयार है.

बड़ी खबर: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को IPL में मिली जगह, वो भी इस टीम में

आज हम आपको सचिन के लड़के के बारे में अच्छी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे. हम बात कर रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर की जिनका जन्म 24 दिसंबर 1999 को मुंबई में हुआ था. बता दें अर्जुन बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं जो उनके पिता के विपरीत है. अर्जुन एक आल राउंडर खिलाड़ी के रूप में उभर के आ रहे हैं. भारतीय खेल के इतिहास में उन्हें जूनियर तेंदुलकर के नाम से भी जाना जाता है.

रोहित शर्मा से हुआ कुछ ऐसा, की जानते ही फैंस का टूट गया दिल

अर्जुन अपने पिता के सपने पूरे करने के क्रिकेट को लेकर दिन रात मेहनत कर रहे हैं. सचिन का सपना है कि उनका बेटा भी उनकी तरह विश्व प्रसिद्ध क्रिकेटर बने. अब आईपीएल शुरू होने जा रहा है जिसमें कई सारी टीम के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. आईपीएल को भारत में काफी पसंद किया जाता है और नए खिलाड़ी को टीम में प्रवेश करने के लिए यह अच्छा मौका होता है. आईपीएल को bcci द्वारा ही संचालित किया जाता है. इस बार आईपीएल का 11 वां सीजन शुरू होगा.

यह आईपीएल एक बार फिर से पूरा नया दिखाई देने वाला है. इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स दो साल बाद वापसी करने जा रही है. हर टीम 11 खिलाड़ियों का चयन करती है जिसके लिए खिलाड़ियों का चयन भी कर लिया गया है. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि अर्जुन तेंदुलकर भी इस आईपीएल में खेल सकते हैं. बता दें अर्जुन इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियन की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं.

Back to top button