बड़ी खबर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर छात्र ने फेंका जूता

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर एक सभा के दौरान जूता फेंकने का मामला सामने आया है। जियो न्यूज के मुताबिक जूता फेंकने वाला शख्स सेमिनरी का पूर्व छात्र बताया जा रहा है। यह घटना उस वक्त हुई जब नवाज गरी साहू में जामिया नईमिया सेमिनरी के दौरे पर थे।

बड़ी खबर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर छात्र ने फेंका जूतानवाज जब सभा को संबोधित कर रहे थे तभी वहां बैठे एक शख्स ने उनकी ओर जूता फेंक दिया जोकि नवाज के सीने पर लगा। जूता फेंकने के बाद शख्स मंच पर चढ़ गया और नवाज शरीफ के सामने नारे लगाने लगा।

घटना के बाद सभा में अफरा-तफरी मच गई और प्रशासन से जुड़े लोगों ने हमलावर शख्स को पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि घटना के बाद नवाज ने सभा को संबोधित किया। पुलिस ने बताया कि जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान तल्हा मुन्नवर के रूप में हुई है। जोकि सेमिनरी का पूर्व छात्र था।

घटना के बाद आरोपी की जमकर पिटाई भी हुई। पुलिस ने बताया कि मामले में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि शनिवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ पर भी एक शख्स ने स्याही फेंक दी थी। 

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com