बड़ी खबर: हिमाचल सरकार कंगना रनौत को राज्य से बाहर तभी जाने देगी जब वो कोरोना निगेटिव पाई जाएंगी

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच ठनी हुई है. दोनों के बीच पिछले कई दिनों से जुबानी जंग चल रही है. कंगना ने मुंबई पुलिस और शिवसेना पर निशाना साधा था. मुंबई की तुलना PoK से की थी. इस विवाद के बीच कंगना ने ऐलान किया था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी. इस बीच खबर है कि कोरोना निगेटिव होने पर ही कंगना को हिमाचल सरकार मुंबई आने देगी.

मुंबई आने पर कंगना को होम क्वारनटीन में रहना पड़ सकता है. जैसे ही कंगना मुंबई पहुंचेंगी उन्हें स्टैंप्ड कर दिया जाएगा, फिर उन्हें होम क्वारनटीन में रहने को कहा जाएगा.

कंगना ने कोई टिकट बुक नहीं कराई है. एयरपोर्ट अथॉरिटी को अभी तक कंगना के मूवमेंट की कोई जानकारी नहीं मिली है. हिमाचल सरकार कंगना को राज्य से बाहर तभी जाने देगी जब कंगना रनौत कोरोना निगेटिव पाई जाएंगी.

कंगना रनौत ने मुंबई आने को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत को खुला चैलेंज दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं. अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी. मैं 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.

दूसरी तरफ, कंगना को केंद्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. कंगना जब मुंबई एयरपोर्ट पर उतरेंगी तो उनके साथ सुरक्षाकर्मी मौजूद होंगे. कंगना के साथ 1 या 2 कमांडो, 2 PSO और अन्य पुलिसकर्मी होंगे. कुल जवानों की संख्या 11 होगी.

Back to top button