बड़ा खुलासा: हेमा मालनी ने राजेश खन्ना को लेकर कहा-वो रात भर मेरे साथ…

- in मनोरंजन

सिनेमा जगत में बेहद नाम कमाने वाले राजेश खन्ना को लेकर आप सभी ने कई बातें पड़ी होंगी लेकिन आज जिस बात को हम बताने वाले हैं उसे जानकार आपको यकीन नहीं होगा. एक जमाना था जब राजेश खन्ना पर लड़कियां पूरी तरह से दीवानी थीं और अब हालत बदल गयी है. आज हम आपको हेमा मालनी के द्वारा बताया गया एक ऐसा राज़ बतायेंगे जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा.

आपको यह तो पता ही होगा कि हेमा ने कैसे अपने जमाने में हुस्न के जलवे बिखरे थे और अब उनकी बायोग्राफी लांच की है जिसमे उन्होंने कई बड़े खुलासे किये हैं. उनकी  इस बियोग्राफी का मकसद हेमा मालनी की जिंदिगी का संघर्ष दिखाना है. आपको बता दें उनकी इस बायोग्राफी का नाम बियॉन्ड दी ड्रीम है और इसके लेखक राम कमल जी हैं.

90वां ऑस्कर अवॉर्ड: श्रीदेवी और शशि कपूर को दी गई श्रद्धांजलि

किताब में लिखी है राजेश खन्ना को लेकर बेहद चौंकाने वाली बात ! 

आपको बता दें हेमा ने अपनी किताब में राजेश खन्ना का ज़िक्र करते हुए लिखा है कि जब वो एक्टिंग में उतरी थीं तो उनकी मुलाकात राजेश खन्ना से हुई थी. राजेश खन्ना के बारे में आगे उन्होंने लिखा कि वो देर से शूटिंग पर आते थे और अपने काम में फिर खो जाते थे ” वो मेरे साथ रात भर शूटिंग करते थे और अगले दिन फिर सेट पर आजाते थे” हेमा आगे बताती हैं कि राजेश जी बड़े ही सरल व्यक्तित्व के थे और किसी को भी कभी ज्यादा भाव नहीं देते थे.

 

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी