रिया को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सुशांत के अकाउंट से निकाले थे 15 करोड़ रूपये…

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में ये कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. आइए जानते हैं उन 10 गंभीर आरोपों के बारे में जो सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर लगाए हैं.

सुशांत फिल्में करना छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था. हालांकि रिया ने लगातार सुशांत को रोका कहा कि वह उसके साथ शिफ्ट नहीं कर सकती है.

सुशांत के पिता ने बताया कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुआ तो वह उसकी सारी जूलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उसने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

सुशांत ने अपनी बहन को फोन करके कहा था कि वो सारे डॉक्यूमेंट ले गई है और धमकी दे रही है कि इन्हें मीडिया के सामने रख देगी और कहेगी कि सुशांत पागल है और कोई भी फिर उसके साथ काम नहीं करेगा.

साल 2019 में रिया से मिलने से पहले सुशांत पूरी तरह सामान्य था. फिर रिया से मुलाकात के कुछ ही महीनों में ऐसा क्या बदल गया कि वह एक मानसिक रोगी बन गया? सुशांत के मानसिक रोगी बन जाने की वजह क्या थी इस बात की जांच की जानी चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत को अगर मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को क्यों नहीं सूचित किया गया? जबकि इस बात की जानकारी सबसे पहले उसके परिवार को मिलनी चाहिए थी.

रिया सुशांत को अपने घर ले गई और इलाज के दौरान उसे कई बार ओवरडोज दी गई. रिया ने सभी को ये कहा कि सुशांत को डेंगू हो गया है.

रिया सुशांत को कोई भी फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी. जब भी कोई प्रपोजल आता था तो वह इस बात का दबाव बनाया करती थी कि सुशांत ये शर्त रखे कि वह फिल्म तभी करेगा जब रिया उसमें लीड एक्ट्रेस होगी.

सुशांत का सबसे भरोसेमंद और पुराना स्टाफ रिया ने बदलवा दिया था और उन लोगों को रखा था जो उसे जानते थे. ताकि सुशांत को हर बारीक तरीके से मॉनीटर किया जा सके.

दिसंबर 2019 में रिया ने जबरदस्ती सुशांत का नंबर तक बदलवा दिया ताकि वह अपने परिवार और उन लोगों से बात न कर सके जिनके वो बहुत ज्यादा करीब था. रिया ने सुशांत के पटना जाकर उसके परिवार से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी थी.

साल 2019 में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए. ये पैसे उन खातों में भेजे गए जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था. इस बात की जांच की जानी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहां से आए हैं.

Back to top button