बिग बॉस शो : बिग बॉस के घर में रिश्तों का ताना-बाना, निक्की-जान में बढ़ी नजदीकियां!

नई दिल्ली :  बिग बॉस के घर में रिश्तों का ताना-बाना रोज उलझता सुलझता देखा जा सकता है. कभी कोई किसी का दोस्त तो दूसरे ही पल उसका दुश्मन बन जाता है. लेक‍िन जान कुमार सानू ने पहले दिन से ही निक्की तंबोली का हाथ थामा और कई बार नजरअंदाज किए जाने के बावजूद वे निक्की के साथ ट‍िके रहे. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे काफी गहरी होती गई और अब सबके सामने वह साफ देखा जा सकता है. शुक्रवार के एप‍िसोड में नवरात्र‍ि सेलिब्रेशन के दौरान दोनों में बेहद स्पेशल बॉन्ड‍िंग नजर आई.

बिग बॉस शो

जान-निक्की का डांस

दरअसल, नवरात्र‍ि सेलिब्रेशन के लिए डांड‍िया से पहले एक और डांस प्रोग्राम रखा गया था. इसमें निक्की और जान ने एक साथ डांस परफॉर्म किया. डांस करते वक्त निक्की बेहद एनर्जेट‍िक नजर आईं. उन्होंने जान के गाल पर किस किया. दोनों ने उड़ी-उड़ी जाए गाने पर बाकी कंटेस्टेंट्स का भरपूर मनोरंजन किया. दूसरी ओर रुबीना दिलैक और अभ‍िनव शुक्ला ने भी डांस परफॉर्म किया लेक‍िन उनके डांस में एनर्जी की कमी नजर आई. इस कंपटीशन के बाद कंटेस्टेंट्स ने निक्की और जान को विनर चुना.

इसी एप‍िसोड में डांस परफॉर्मेंस से पहले एक दफा और जान और निक्की के बीच बॉन्ड‍िंग नजर आई थी. हुआ ये था कि कैप्टेंसी को लेकर निक्की नाराज होकर रेड जोन में चली गई थीं. उन्हें वापस घर में यान‍ि ग्रीन जोन में लाने के लिए सभी ने काफी कोश‍िश की लेक‍िन निक्की नहीं मानीं. निशांत वापस चले गए पर जान लगे रहे. वे निक्की को बार-बार मनाते रहे और आख‍िरकार निक्की उनकी बात मान गईं.

कोहिनूर: दुनिया के सबसे मशहूर हीरे की कहानी

ये तो था उनकी नवरात्रि सेलिब्रेशन में स्पेशल बॉन्डिंग की एक झलक. यही बॉन्डिंग एक झटके में टूटती हुई भी नजर आएगी. दरअसल बिग बॉस के एक प्रोमो में सलमान, जान की दोस्ती का कच्चा चिट्ठा निक्की के सामने खोलते नजर आएंगे. ये देखना मजेदार होगा की उनकी ये दोस्ती आखिर आखिर आगे भी बनी रहेगी या फिर इसमें दरार आ जाएगी.

Back to top button