OMG…Big Boss 11 का ये कंटेस्टेंट बनेगा ‘Gay’, ट्विटर पर संकेत देते हुए कही ये बात

‘बिग बॉस 11’ के प्रतियोगी सब्यसाची सतपथी अपकमिंग धारावाहिक ‘ड्रॉइंग द लाइन’ में ‘गे’ की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. सब्यसाची ने कहा, “‘ड्रॉइंग द लाइन’ एक वेब सीरिज है. यह दो गे की प्रेम कहानी है. उनमें से एक महिला से शादी कर लेता है और अपने परिवार और समाज की वजह से जीवन में आगे बढ़ता है.”OMG...Big Boss 11 का ये कंटेस्टेंट बनेगा 'Gay', ट्विटर पर संकेत देते हुए कही ये बात

सब्यसाची ने कहा, “मैं समीर की भूमिका में हूं. मुझे लगता है कि एक आदमी को वापस लाने और फिर प्यार के लायक नहीं है, जो पहले रिश्ते में होने के लिए मजबूत नहीं हो सकता. ‘ड्रॉइंग द लाइन’ अतीत और वर्तमान के बीच एक लाइन खींचता है.” अभिनेता सौम्या बनर्जी उनके प्रेमी के रूप में दिखेंगे.

सब्यासची डांसर भी है और कई कुकिंग शो भी होस्ट कर चुके हैं. तो आने वाले टाइम में सब्यसाची के हाथ का टेस्टी खाना का मजा घरवाले भी लेते दिखेंगे. साथ ही सब्यसाची मिस वर्ल्ड 2017 को होस्ट कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सब्यसाची नेचर के बहुत ही कूल और शांतप्रिय व्यक्ति हैं और उन्हें लड़ाई-झगड़ा पसंद नहीं. बिग बॉस 11 के शुरू होने के साथ ही सब्यसाची सतपथी ने कहा था कि वे घर में रहने वाले अपने को-स्टार्स को इतना परेशान करेंगे कि बिग बॉस का घर उन्हें नर्क लगने लगेगा.

Back to top button