वोडाफोन का बड़ा धमाका: 299 रुपये में लॉन्च किया रेड बेसिक का नया पोस्टपेड प्लान

- in गैजेट

वोडाफोन ने अपना सबसे सस्ता रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान जारी किया है. इस प्लान को 299 रुपये में पेश किया गया है. .प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल कि सुविधा भी उपलब्ध रहती है. इस प्लान में रोमिंग भी फ्री रहती है. इसके साथ ही यूजर्स को 100 एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध रहती है.वोडाफोन का बड़ा धमाका: 299 रुपये में लॉन्च किया रेड बेसिक का नया पोस्टपेड प्लान

वोडाफ़ोन के 299 रुपये वाले रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 3GB और 4GB की स्पीड से 20 जीबी का डाटा उपलब्ध रहेगा. वहीं इस प्लान  को लेकर कंपनी का कहना है कि यूजर्स को इस प्लान के तहत कुल 2,400 रुपये फायदा होगा. प्लान का लाभ लेने  के लिए आपको कंपनी के  माय वोडाफोन ऐप के जरिए ही रिचार्ज करना होगा. इस खास प्लान के तहत यूजर्स को 50 जीबी तक डेटा रोलओवर करने की भी सुविधा भी उपलब्ध  रहेगी.

वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान का उपयोग कर रहे अधिकतर यूजर्स फ्री में अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन पाते हैं. कंपनी के  299 वाले  रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान में ग्रहकों को अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा. हालांकि इस प्लान में यूजर्स को कई दूसरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लांच हुई अनोखी अंगूठी, स्मार्टफोन को बिना छुए कर सकते हैं बात

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन के साथ-साथ वियरेबल