बड़ा हादसा : अहमदाबाद में दो इमारतें हुई धराशाही, 4 लोगों को बचाया गया

अहमदाबाद: अहमदाबाद से एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल अहमदाबाद के ओढव इलाके में आज से दो दशकों पुरानी एक सरकारी आवासीय योजना को ध्यान में रखते हुए दो-चार मंजिल इमारतों को बनाया गया था लेकिन अब वह ढह गईं हैं. उनके ढ़हने से कई लोग उसमे फंसे हैं लेकिन करीब 3 लोगों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है.

Loading...

ग्रह मंत्री राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा स्थानीय दमकल विभाग की टीमों को वहां से मलबे निकालने के लिए कहा गया है और वह सभी वहीं तैनात हैं. दो इमारते थीं और दोनों में चार मंजिले थीं अब राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा स्थानीय दमकल विभाग की टीमें मिलकर आधुनिक उपकरणों से वहां के मलबे को हटा रही है और लोगों की मदद कर रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों इमारतों के गिरने के पहले ही अहमदाबाद नगर निगम के अधिकारियों ने इमारतों को खाली करवा दिया था क्योंकि उन्हें इस बात का अंदाजा पहले ही हो गया था. इमारतों को खाली करवाने के बाद भी कुछ लोग अंदर रह गए थे और जब इमारत गिरी तो वह उसी में दब गए. अब उसमे से 3 लोगों को बाहर निकला जा चुका है लेकिन फिर भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है. अब भी वहां से लोगों को निकालने का काम जारी है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com