भोजपुरी स्टार अंजना-यश कुमार की फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

- in मनोरंजन

भोजपुरी की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर आउट हो गया है. यह 2016 की सुपर हिट फिल्म इच्छाधारी का सिक्‍वल है. इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि इसमें बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का सहारा लिया गया है.

फिल्‍म के ट्रेलर में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री कमाल की नजर आ रही है. दोनों बड़े स्टार्स के साथ फिल्म में पायसी पंडित भी सुपर वुमन के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर किया गया है.

फिल्म को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इंडस्‍ट्री को यश कुमार के रूप में एक सुपर हीरो मिलने वाला है. हालांकि नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है, मगर उनमें तकनीकी तौर पर ‘नागराज’ बेहतरीन बताई जा रही है. फिल्म के बारे में एक्टर यश कुमार का कहना है कि यह मूवी पहले की फिल्मों से काफी अलग है. हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके.

शनिवार को आलिया की राज़ी ने कमाए इतने करोड़ रुपए

फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं, जिनका मानना है कि फिल्म देख दर्शक अपने हैरान रह जाएंगे. अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है.  गौरतलब है कि फिल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप  हैं. फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित और सुशील सिंह नजर आएंगे. फिल्‍म के  2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सनी लियोनी की बायोपिक में इस बात को लेकर हुआ बड़ा बवाल

चंडीगढ़। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने बॉलीवुड