बेटे संग रोमांस फरमा रही हैं भोजपुरी क्वीन, बोलीं- हमारी कैमेस्ट्री काफी बोल्ड है

- in मनोरंजन

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी को इश्क हो गया है. जी हां, उन्हें इश्क हुआ भी तो भोजपुरी पर्दे के एवरग्रीन एक्टर कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के साथ. इस इश्क के चर्चे हर ओर हैं, सभी को पता है कि वे आकाश सिंह को डेट कर रही हैं. लेकिन यह मामला पूरा फिल्मी है. आकाश सिंह और रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म ‘चोर मचाए शोर’ में इश्कबाजी करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में जोरों पर है. (‘दबंग…’ की शूटिंग शुरू, अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी)रानी बताती हैं कि फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ बेहद खूबसूरत फैमिली कॉमेडी है. फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड रानी ने बताया कि उन दोनों के बीच कई लव सीन भी शूट किए गए हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री काफी बोल्‍ड नजर आ रही है.

बेटे संग रोमांस फरमा रही हैं भोजपुरी क्वीन, बोलीं- हमारी कैमेस्ट्री काफी बोल्ड है

आकाश बहुत ही टैलेंटेड हैं. वो आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा में स्‍टार बन कर उभर सकते हैं. रानी ने कहा कि आकाश के साथ काम करना उनके लिए आसान रहा, क्‍योंकि उनमें सीखने की क्षमता अधिक है. बता दें कि रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

अजय जडेजा की इस एक गलती की वजह से नहीं हुई थी इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी

वहीं, फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ अब अंतिम फेज में है. फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जाएगा. ऐसे में रानी के फैंस उनको नए जोड़ीदार के साथ रोमांस की एबीसीडी शीघ्र ही देख पाएंगे. वैसे रानी की रियल लाइफ में बैटर हाफ पर सस्‍पेंस तो बरकरार है, मगर रील लाइफ में ऑन स्‍क्रीन रोमांस के कई मौके उनके पास हैं.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो