भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह ने भगवान राम से की अपनी तुलना

भारतीय जनता पार्टी के दबंग छवि के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपनी तुलना भगवान राम से कर दी। उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि मेरे ऊपर तो आरोप लगा है, आरोप तो भगवान राम पर भी लगा था।

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आज लखनऊ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हुई है। उन्होंने कहा कि इस मामल में मैं तो उच्च स्तरीय जांच की मांग करता हूं। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

आज मुझे बुलाया नहीं गया है, मैं तो खुद मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रखने आया हूं। मैं राजनीतिक व्यक्ति हूं। अभी तो बड़ी पारी खेलनी है। उनके भाई पर भी जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह पूरी तरह से झूठे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचे कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि वह इस पूरे मामले में उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग करते हैं। जो लोग हैं, वह अपराधी किस्म के हैं। उन्होंने कहा कि वह चार बार से विधायक हैं। जेल में हत्या आदि करवाना उनका काम नहीं है। 

सहकारिता मंत्री ने कहा- दूर किया जाएगा सहकारी बैंकों का आर्थिक संकट

उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक किशोरी ने कल लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के बाहर परिवार संग आत्मदाह का प्रयास किया। परिवार का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कुलदीप सिंह सेंगर ने इस गंभीर आरोप को बेहद हल्के ढंग से लिया। सेंगर ने कहा कि किशोरी के आरोप निराधार हैं।

किशोरी के आत्मदाह के प्रयास के बाद उन्नाव जिले के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर ने भी अपना पक्ष रखा है। सेंगर का कहना है कि आत्महत्या का झूठा नाटक रचा गया जो सोची समझी राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। यह मेरी राजनीतिक छवि धूमिल करने का प्रयास है। आरोप लगाने वाली किशोरी के पिता और चाचा हिस्ट्रीशीटर और बड़े अपराधी हैं। कहा, मेरे परिवार में ग्राम प्रधानी लंबे समय से है, जिसकी रंजिश के चलते कुछ विरोधियों ने इस नाटक की पूरी कहानी रची है। इस परिवार को मोहरा बनाकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। इस षड्यंत्र में माखी क्षेत्र के अपराधियों की भूमिका है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी