बड़ी रिसर्च: दिन भर में ये तीन समय शारीरिक संबंध के लिए बेहतर, होगा सबसे ज्यादा फायदेमंद

शारीरिक सम्बन्ध बनाना हर किसी की चाहत होती है। अक्सर लोगों में अपने यौन सम्बन्ध बनाने के से पहले काफी जिज्ञासाएं होती हैं। कई तरह के प्रश्न मन में उठाते हैं पर उनका सही जवाब बहुत ही कम लोगों को मिलता हैं। ऐसा ही एक प्रश्न हैं कि आखिर कौनसा वक़्त यौन सम्बन्ध बनाने के लिए उचित है। 
शारीरिक संबंध के लिए बेहतर है ये समय:
अगर बात पुरुषों की बात करें तो उन्हें के अनुकूल समय सुबह 6 से 7 बजे का होता है इस वक़्त वातावरण घंटा होता है जो की शरीर के लिए काफी आरामदायक होता है। वहीँ महिलाओं के लिए रात के 10 बजे से 1 बजे तक का समय काफी मजेदार होता है।
दिन में 3 बार बना सकते है सम्बन्ध:
यौन सम्बन्ध बनाने के लिए आप दिन की तीन वक़्त का चुनाव कर सकते हैं जिसमें सुबह 6 से 7 बजे, शाम के 5 से 7 और रात में 10 से 1 बजे तक का समय यौन सम्बन्ध बनाने के लिए सही समय होता है। एक अध्ययन के मुताबिक महिलाएं सुबह 7 बजे के बाद काफी व्यस्त हो जाती हैं तो वहीँ शाम के 5 से 7 बजे के बीच का समय वो आराम करना पसंद करती है। 
महिलाओं का बनाएं मूड:
महिलाएं रात के 10 बजे के बाद वो पूरी तरह अपने काम से मुक्त हो जाती हैं। इस दौरान आप उनका मूड बना सकते हैं और पूरी रात एन्जॉय करते हैं। पुरुषों में सुबह 5 से 9 बजे तक कामुकता बढ़ी जोर से जगती है तो वहीँ शाम के 10 बजे के बाद। महिला में कामुकता के लिए ऐसा कोई निर्धारित समय नहीं आप उनका किसी भी समय मूड बना सकते हैं।
Back to top button