पाकिस्‍तान में इंडियन जासूस बनीं ‘राजी’ की आलिया भट्ट को बताया सानिया मिर्जा, मिला ये जवाब

- in मनोरंजन

आलिया भट्ट और एक्‍टर विक्‍की कौशल की फिल्‍म ‘राजी’ का ट्रेलर मंगलवार सुबह रिलीज हुआ. रिलीज से के साथ ही ‘राजी’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया. यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो देश की खातिर पाकिस्‍तान में जासूसी करने के लिए एक पाकिस्‍तानी से शादी कर लेती है. लेकिन एक कॉमेडी साइट ने इस ‘राजी’ की कहानी को टैनिस प्‍लेयर सानिय मिर्जा की कहानी बता दिया है. टैनिस सेंसेशन सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. लेकिन जब सानिया को सोशल मीडिया पर चल रही इस बात का पता चला तो उन्‍होंने बड़े ही सहज ढंग से इसका जवाब दिया.

इस साइट ने ‘राजी’ के ट्रेलर के बाद ट्वीट किया, ‘आलिया भट्ट की ‘राजी’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने पाकिस्‍तानी से शादी की है लेकिन वह अब भी भारत के लिए काम करती है. यानी यह फिल्‍म सानिया मिर्जा की बायोपिक है.’ इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘हम्‍म… मुझे लगता है नहीं है..’

‘वीरे दी वेडिंग’: सोनम और करीना कपूर ने टीम के साथ शूट किया ये स्पेशल सॉंग

बता दें कि निर्देशक मेघना गुलजार की इस फिल्म में आलिया एक बेटी, पत्नी और जासूस के तौर पर नजर आएंगी. यह फिल्‍म एक रियल लाइफ स्‍टोरी पर आधारित है. फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है. ये हैं फिल्‍म ‘राजी’ का ट्रेलर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी