BDaySpcl..अक्षय और सलमान के साथ इनकी आवाज़..दुनिया नाच उठी

बॉलीवुड के स्टार्स अक्सर कंट्रोवर्सी में रहते हैं कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर। आज सिंगर मीका का जन्मदिन है और वो आज पूरे 40 साल के हो गए हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए। कहा जाता है कि एक गाना बस मीका सिंह की आने की देर है उसके बाद हर तरफ वही गाना छा जाता है। BDaySpcl..अक्षय और सलमान के साथ इनकी आवाज़..दुनिया नाच उठी

इन्होंने अपने सिंगिंग करियर में इतने बॉलीवुड सॉन्ग भी दिए हैं जिनका कोई अंत नहीं। शाहरुख खान हो या सलमान खान या हो अक्षय कुमार..इनकी आवाज़ में जब ये सुपरस्टार सामने आए तो दुनिया नाच उठी। लेकिन मीका सिंह को जितनी पॉपुलैरिटी अपनी सिंगिंग की वजह से मिली उतना ही वो किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में भी रहे।हाल में भी उन्होंने एक कंर्सट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था। खैर जो भी हो लेकिन अच्छी बात ये है कि वो अपनी कंट्रोवर्सी का असर अपने करियर पर पड़ने नहीं देते। फिलहाल आप आगे की स्लाइड्स पर जानिए उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में।

कंर्सट में थप्पड़ अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब उन्होंने एक कंर्सट के दौरान डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मीडिया में खूब खबरें छपी लेकिन उन्होंने कहा कि बदसलूकी कर रहे इंसान को उन्होंने थप्पड़ मारा।

अंडरवर्ल्ड के खौफ से इस कदर डर गई ये बड़ी हीरोइन कि रातोंरात छोड़ दी बॉलीवुड

कपिल के शो में पहुंचे कपिल शर्मा के नए शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर उन्होने कर्लस वालों से पंगा ले लिया। असल में कर्लस में कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट बचाओ में बतौर जज होते हुए भी कपिल के नए शो में आ गए तो कंट्रोवर्सी तो होनी थी।

हिट एंड रन केस मीका सिंह भी हिट एंड रन केस का शिकार हो चुके हैं। लेकिन उन्होंने यह कर पल्ला झाड़ लिया की वो नहीं थे।

मीका राखी विवाद ये तो सबसे टॉप और पुराने विवादों में से एक है जब उन्होंने राखी सावंत को बर्थ डे पार्टी में किस किया था और राखी इसफर काफी गुस्सा हुई थीं।

पैसे लेकर भी कंर्सट नहीं गुजरात में एक महिला ने इसलिए सुसाइड करने की कोशिश की थी क्योंकि मीका सिंह ने उनसे पैसे लिए थे लेकिन कंर्सट नहीं हो पाया और पैसे वापस भी नहीं किया जिसका दबाब उसके उपर बन गया।

Back to top button