B’Day SPL: इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, तलाक होते होते बचा

सुपरस्टार गोविंदा आज अपना 54वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज हम आपके सामने उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसा राज लाएं जो आपको पता नहीं होगा। जानिए उस एक्ट्रेस के बारे में जिनकी वजह से गोविंदा का उनकी पत्नी से तलाक होने से बचा था। 

B'Day SPL: इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, तलाक होते होते बचागोविंदा की जिंदगी में सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन वो वक्त भी आया जब उनके दरवाजे पर प्यार ने दस्तक दी और वो रानी मुखर्जी को अपना दिल दे बैठे।

B'Day SPL: इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, तलाक होते होते बचाये साल 2000 की बात है जब गोविंदा और रानी फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में साथ काम कर रहे थे। यही वो फिल्म थी जिसके दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढीं और एक-दूसरे के कायल हो गए। रानी गोविंदा के प्यार में बुरी तरह पागल थीं और गोविंदा भी उन पर खूब पैसा लुटाते थे।

B'Day SPL: इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, तलाक होते होते बचा

उस समय गोविंदा ने रानी को ना सिर्फ महंगे गिफ्ट दिए बल्कि फिल्में दिलाने के लिए उन्होंने कई प्रोड्यूसरों और निर्देशकों को अप्रोच भी किया। उस वक्त गोविंदा एक सफल स्टार थे जबकि रानी इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने में लगीं थीं।

B'Day SPL: इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, तलाक होते होते बचा

एक वक्त पर गोविंदा और रानी के बीच इस कदर नजदीकियां आ गई कि वो ज्यादा से ज्यादा वक्त एक-दूसरे के साथ बिताने लगे। खबरें तो यहां तक भी हैं कि गोविंदा को एक बार रानी के फ्लैट पर देखा गया था और उसी वक्त ये अफेयर सभी के सामने आ गया था।

अफेयर का पता चलने पर गोविंदा की बीवी सुनीता का दिल बुरी तरह से टूट गया और रिश्ता टूटने की नौबत तक आ गई। लेकिन गोविंदा रानी से शादी करने के लिए अपनी बीवी से अलग होने के पक्ष में नहीं थे यही वजह रही कि रानी और गोविंदा दोनों अलग हो गए।

सिर्फ रानी ही नहीं बाद में गोविंदा का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा। रानी की तरह की गोविंदा ने रवीना के साथ कई फिल्मों में काम किया और उनकी ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री को काफी सराहा गया। लेकिन गोविंदा और रवीना टंडन का कनेक्शन भी ज्यादा दिनो तक नहीं रहा।

 
 
 

 

Back to top button