Home > खेल > BCCI का बड़ा फैसला: अब पंड्या-राहुल की जगह इन दो खिलाड़ी की वनडे टीम में हुई एंट्री

BCCI का बड़ा फैसला: अब पंड्या-राहुल की जगह इन दो खिलाड़ी की वनडे टीम में हुई एंट्री

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया में दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं. बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर और केएल राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका दिया है. विजय शंकर को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए चुना गया है और शुभमन गिल को न्यूजीलैंड टूर के लिए टीम में शामिल किया गया है. बता दें, ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया 23 जनवरी से न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.BCCI का बड़ा फैसला: अब पंड्या-राहुल की जगह इन दो खिलाड़ी की वनडे टीम में हुई एंट्री

विजय शंकर एडिलेड में दूसरे वनडे की शुरुआत से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे. वह ऑस्ट्रेलिया में वनडे और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा होंगे. शुभमन गिल को न्यूजीलैंड में वनडे और टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है.

टीम इंडिया के लिए पांच अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके विजय शंकर ने अभी तक तीन विकेट झटके हैं और इसके साथ ही फर्स्टक्लास क्रिकेट में उन्होंने 41 मैचों में 1630 रन बनाते हुए 32 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप के हीरो रहे शुभमन गिल पहली बार टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे.

2018 में शुभमन गिल ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेला था. इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं और हाल ही में गिल ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ 268 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके साथ ही रणजी ट्रॉफी में उन्होंने पांच मैचों में दो शतक और 4 अर्धशतक लगाते हुए 728 रन बनाए हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर अभद्र टिपण्णी की थी. इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया है.

Loading...

Check Also

Video: धोनी के शॉर्ट रन पर अंपायर ने नहीं दिया ध्यान, विवाद के बीच टीम इंडिया ने जीता मैच

Video: धोनी के शॉर्ट रन पर अंपायर ने नहीं दिया ध्यान, विवाद के बीच टीम इंडिया ने जीता मैच

क्रिकेट में कहा जाता है कि हर एक रन मायने रखता है। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com