वेलेंटाइन डे के विरोध में उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता, गधे-कुत्ते की कराई शादी

हिंदू संगठन बजरंग दल वेलेंटाइन डे के विरोध में देशभर में रैली निकाल रहा है। महाराष्ट्र से लेकर हैदराबाद, अहमदाबाद, चेन्नई सहित कई राज्यों में विरोध रैली निकाली। बजरंग दल ने इसे ‘इशारा रैली’ का नाम दिया है। विरोध रैली निकाल रहे दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर उन्हें वेलेंटाइन डे मनाने का हक है तो हमें अपनी संस्कृति बचाने का भी हक है। 

वेलेंटाइन डे के विरोध में उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता, चेन्नई में गधे-कुत्ते की कराई शादीउन्होंने यह भी कहा कि अगर 14 फरवरी को कोई जोड़ा सड़कों पर दिखाई दिया तो हम उसकी शादी करा देंगे। इससे पहले बजरंग दल ने हैदराबाद के पबों और रेस्तरां में जाकर होटल मालिकों को चेतावनी दी थी कि वह इस दिन कोई कार्यक्रम नहीं रखें।

गुजरात के अहमदाबाद में भी बजरंग दल वालों ने वहां की सड़कों और साबरमती नदी के किनारे पर प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित किया जिसे बाद में पुलिस ने उन्हें जेल में डाल दिया।  बता दें कि कल बजरंग दल वालों ने अहमदाबाद की सड़कों पर लव जिहाद के पोस्टर चस्पा दिए थे।  इसमें हिंदू लड़कियों को सावधान रहने की नसीहत दी थी। यह पोस्टर शहर के अधिकतर कॉलेजों के बाहर लगाए गए थे, पोस्टर में बजरंग दल और कर्णावती लिखा था। 

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में विरोध का अजीबोगरीब तरीका अपनाया गया। यहां भारत हिंदू फ्रंट मोर्चा के सदस्यों ने वैलंटाइंस डे का विरोध करते हुए एक कुत्ते की गधे से शादी करा दी। बाद में प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल का कहना था कि इन पोस्टरों के माध्यम से उन्होंने युवाओं को दो संदेश एक साथ देने की कोशिश की है। पहला हिंदू युवतियां लव जिहाद से सावधान रहें और दूसरा वह किसी भी सूरत में वेलेंटाइन डे नहीं मनाने देंगे।

Loading...

Check Also

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

मंगलवार को सम्पन्न हुई कैबिनेट की बैठक में इलाहाबाद का नाम प्रयागराज व फैजाबाद का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com