‘बागी 2’ को मिली धुंआधार ओपेनिंग, टूट गया ‘पद्मावत’ सहित इन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड

- in मनोरंजन

दमदार एक्शन से भरपूर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ की फिल्म ‘बागी 2’ को बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार ओपेनिंग मिली है. पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई पद्मावत और पैडमैन सहित सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 25.10 करोड़ की कमाई की है जो इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों से बहुत ज्यादा है. मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.

ये हैं इस साल रिलीज होने वाली TOP 5 फिल्मों के पहले दिन का कलेक्शन

 

बागी 2- 25.10 करोड़

 

पद्मावत-19 करोड़ (एक दिन पहले होने वाले प्रीव्यू सहित 24 करोड़)

 

पैडमैन 10.26 करोड़

 

रेड – 10.04 करोड़

 

सोनू के टीटू की स्वीटी- 6.42 करोड़

 

 

इसके साथ ही तरन आदर्श ने ये भी बताया है कि ‘टाइगर ज़िदा है’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्में दिखाती हैं कि एक्शन मसाला फिल्मों का ट्रेंड कभी खत्म नहीं होगा.

विशेषज्ञों का मानना है कि इस फिल्म को शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा मिलेगा और ये वीकेंड पर और भी ज्यादा कमाई करने वाली है.  ‘बागी 2’ को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसे भारत में 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. इस लिहाज से इस कमाई को शानदार माना जा रहा है.

कट बोलने के बाद भी नहीं रुके टाइगर और जैकलीन, करते रहे कुछ ऐसा की लोगो को होना पड़ा शर्मिंदा

ये फिल्म साल 2016 की हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा शानदार कमाई की थी. ‘बागी’ में टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे. ‘बागी2’ में टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, दोनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं.

एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं. एबीपी न्यूज़ ने रिव्यू में लिखा है, ”टाइगर श्रॉफ की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में प्यार है, रोमांस है, एक्शन है, इमोशन है. दो घंटे 20 मिनट की ये फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं करती. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में आखिर तक सस्पेंस बरकरार रहता है कि आखिर आगे क्या होने वाला है.

 

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन