कट बोलने के बाद भी नहीं रुके टाइगर और जैकलीन, करते रहे कुछ ऐसा की लोगो को होना पड़ा शर्मिंदा

- in मनोरंजन

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों ‘ Serial Kisser ‘ इमरान हाशमी के रास्ते पर चल पड़े हैं. टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग जट्ट में साथ में काम किया था.

कट बोलने के बाद भी नहीं रुके टाइगर और जैकलीन, करते रहे कुछ ऐसा की लोगो को होना पड़ा शर्मिंदा इस फिल्म के शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच में कुछ ऐसा हुआ जिस से सारे लोग हक्के-बक्के रह गए और इसके बारे डायरेक्टर रेमो ने खुद बताया है. डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा अपनी इस फिल्म के सीन के लिए दोनों स्टार्स से बात कर चुके थे कि उन्हें कट बोलने के साथ ही एक-दूसरे के नज़दीक आकर रुक जाना है. लेकिन फिल्म के दोनों स्टार, जो पहले भी कभी लिप लॉक से शर्माए नहीं हैं.

उन्होंने आगे बढ़कर एक-दूसरे को किस करने लगे. पहली बार में ही ये सीन शूट हो चुका था, इसलिए डायरेक्टर ने खुशी के साथ कहा ‘कट’. लेकिन जैकलीन और टाइगर दोनों एक दूसरे को लगातार किस करते रहे. डायरेक्टर के बार-बार कट कहने के बाद भी दोनों स्टार्स ने डायरेक्टर का आदेश नहीं सुना. दोनों इस शॉट में इतने मगन हो गए थे कि वह सब कुछ भूल कर लगातार एक दूसरे को किस करते रहे.

इस दौरान पूरी फिल्म यूनिट चुपचाप जैकलीन और टाइगर को ही देखती रही. सेट पर जो लोग कुछ न कुछ कर रहे थे वह भी अचानक शांत हो गए और चारों तरफ सन्नाटा पसर गया. इसलिए आजकल टाइगर श्रॉफ के ऊपर सीरियल किसर का टैग लगा हुआ है टाइगर ने अब तक जितने भी फिल्में की है उन्हें अपनी हीरोइनों को किस जरूर किया है.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर