बुरी खबर: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी से जुड़ी आई ये बेहद बुरी खबर, सुनकर हर फैन रो देगा

बीते कुछ समय से बॉलीवुड में एक के बाद एक दुःख भरी खबरें आये जा रही हैं. एक खबर आती है हम उसके दुःख से ठीक से उभर भी नहीं पाते कि उधर दूसरी बुरी खबर आ जाती है. इसी कड़ी में जुड़ते हुए अब एक बार फिर बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल अपने समय की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी पर एक बहुत बड़ा मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. याद हो तो इससे पहले भी एक बार ऐसा हुआ था जब बेंतेहा खूबसूरत एक्ट्रेस ड्रग्स केस में फंसी थी. अब काफी समय से मुमता कुलकर्णी बॉलीवुड से गायब भी चल रही थीं.

बुरी खबर: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी से जुड़ी आई ये बेहद बुरी खबर, सुनकर हर फैन रो देगा

दरअसल अबतक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मादक द्रव्य रोधी (एनडीपीएस) अदालत ने महाराष्ट्र के ठाणे में ममता कुलकर्णी की सारी संपत्ति कुर्क करने का आदेश दे दिया है. मामले के बारे में बताएं तो साल 2016 में ठाणे पुलिस ने कई करोड़ के ड्रग्स कारोबार का पर्दाफ़ाश किया था. इस मामले में मुख्य आरोपी में ममता कुलकर्णी का नाम सामने आया था. बताया जा रहा है कि इस सज़ा के आधीन ममता कुलकर्णी को कुल 20 करोड़ की संपत्ति पर गाज गिरने वाली है.

इस मशहूर अदाकारा को 97 की उम्र में संबंध बनाने की इच्छा, नाम सुनकर चौंक जायेंगे

इस मामले पर बात करते हुए विशेष लोक अभियोजक शिशिर हिरे ने बताया कि, “अभियोजन पक्ष की तरफ से अपील की गयी थी जिसके बाद कोर्ट ने ममता कुलकर्णी की संपत्ति को कुर्क करने का बड़ा कदम उठाया है. सिर्फ इतना ही नहीं अदालत ने 2000 करोड़ रुपयों के ड्रग्स मामले में ममता कुलकर्णी को भगोड़ा भी घोषित कर दिया है क्योंकि वो इस मामले में पेशी के लिए हाज़िर नहीं हुयी थीं.”

Back to top button