जन्म के बाद बच्ची का गला घोटकर कचरे के डिब्बे में फेका

- in अपराध

कहते है भगवान हर समय हर जगह हमारे साथ नहीं रह सकते इसलिए उन्होंने हर बच्चे के माता-पिता भेजे है. जो उनकी जगह उनके बच्चो की सुरक्षा कर सके. लेकिन कलयुग के माता पिता इस बात को पूरी तरह झुठला रहे है. लगातार आ रही खबरों में बच्चो को जन्म के बाद जन्मदाता नवजात को कचरे में छोड़ जाते है, हत्या कर देते है. आपको बता दे कि इसी तरह की एक घटना उजागर हुई है. जिसमे माता-पिता बच्चे को कचरे के डिब्बे में फेक चले गए.गला

गौरतलब है कि राजस्थान के जयपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आय़ा है. दुनिया में कदम रखते ही बच्ची का उसकी मां और परिजनों ने गला घोटने का प्रयास किया. फिर बच्ची को मरी हुई समझकर उसे मंदिर के पास कचरे के ढेर में फेंक गए. एक कहावत सही ही लिखी है, जाखो राखे साईयां मार सके ना कोए. नियति को कुछ और ही मंजूर था. मोहल्ले के कुछ युवकों ने मासूम को देखा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया.  फिलहाल नन्ही मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे ऑक्सीजन पर रखा गया है.

इसे भी पढ़े: पीरियड्स के दौरान दहेज़ के लिए यह घिनौनी हरकत करता था पति

बता दे कि डॉक्टर की रिपोर्ट में उजागर हुआ के बच्ची का पहले गला घोटकर मारने की कोशिश गयी थी. परिजन बच्ची को मरा समझ कर कचरे में छोड़ कर चले गए. घटना रविवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। जब मोहल्ले की एक महिला अपने घर की छत पर कपड़े सुखा रही थी, उसकी नजर बच्ची पर पड़ी। इसके बाद स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर आए. जहा डॉक्टर के मुताबिक नवजात के गले में दोनों ओर चोट के निशान है, जिससे ऐसा लगता है कि उसका गला घोंटा गया हो. और इस चोट के कारण उसे सांस लेने में परेशानी हो रही है.

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

You may also like

चौक के पास रातभर युवती से बनाये गये अप्राकृतिक संबंध, और होता रहा कुछ ऐसा जानकर हिल जायेंगे आप

नई दिल्ली । दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में स्थित