एक ऐसी जगह जहाँ लड़कियां अंडरगारमेंट्स में रखती है चम्मच, वजह जानकर आप हो जाएगे सन्न…

आज लड़कियां बाहर तो क्या अपने ही घर में महफूस नहीं है। हर देश में महिलाओ की सुरक्षा के लिए कई तरह से इंतजाम किये है लेकिन आज हम आपको स्वीडन के बारे में बताने जा रहे है जहां पर महिलाओ को अपनी सुरक्षा करने के लिए एक अजीबोगरीब प्रकार की नसीहत दी जाती है। स्वीडन के शहर गोथेनबर्ग में सभी लड़कियों को ये सलाह दी जाती है कि वो अपनी हिफाजत के लिए अपने अंडरगार्मेंट्स में चम्मच रखे।
लड़कियां अंडरगारन्मेंट्स में क्यों रखती है चम्मच:
आज के समय में लड़कियों की मर्जी के बिना ही उनकी शादी करके उन्हें देश से बाहर ले जाया जाता है जहां पर उनका खतना किया जाता है। इसलिए महिलाओ को चम्मच रखने की सलाह दी जाती है। अब आप ये ही सोच रहे होंगे कि चम्मच रखने से खतना का क्या सम्बन्ध? दरअसल यहाँ के लोगो का ऐसा मानना है कि जब महिलाए अपने अंडरगार्मेंट्स में चम्मच रखकर एयरपोर्ट पर मेटल डिटेक्टर के नीचे से गुजरेंगी तो अलार्म बजेगा इसके बाद महिला को पर्सनल चेकिंग के लिए कही कोने में ले जाया जाएगा जहां पर अधिकारियो को अपनी परेशानी के बारे में बता सकती है।

…तो इसलिए रिलेशन में आने के बाद बढ़ने लगता है वज़न

बच सकती है लड़कियां:
इस ट्रिक को कई महिलाओ और लड़कियों ने अपनाया है जो सफल भी हुई है। खास बात तो ये है कि चम्मच वाली ट्रिक को अपनाकर कई लड़किया अब तक खुद को बचा भी चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नहीं होना चाहती प्रेग्नेंट तो एक बार जरूर अपनाएं यह नुस्खा, जब तक नहीं चाहेगी नहीं होगी प्रेग्नेंट

आज के मॉडन युग में लोग बच्चे पैदा