पीएम मोदी पर आजम का तंज- तुष्टीकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है

अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी माने जाने वाले आजम खान ने एक बार फिर पीएम मोदी को घेरा है. उन्होंने अज़ान के वक्त पीएम मोदी द्वारा अपने भाषण को रोकने की वजह अल्लाह का खौफ बताया.

 पीएम मोदी पर आजम का तंज- तुष्टीकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है

अज़ान के वक्त प्रधानमंत्री द्वारा संबोधन रोकने पर आजम खान ने कहा, ‘ये तुष्टिकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है, क्योंकि उन्होंने जो भी बातें यहां की हैं, उनमें बहुत सी बातें ऐसी हैं जो किसी भी इस्लामिक स्टेट में हो सकती थीं.’ इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी और ‘गोशबंदी’ को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के पास कितना पैसा है ये पूरा देश जानता है. देश में जिन लोगों के पास नोटों का बड़ा जखीरा था उसे मोदी जी ने छीन लिया है, ये इस्लामिक स्टेप है.

साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमान को गला-सड़ा ना जाने किस-किस जानवर का गोश्त खिला दिया जाता था, लेकिन अब मोदीजी की सख्ती से मुसलमानों ने गोश्त खाना तकरीबन छोड़ दिया है.

UP उपचुनाव: अखिलेश ने बीएसपी से गठबंधन का दिया संकेत, माया के सिग्नल का है इंतजार

 बता दें कि शनिवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पीएम मोदी जीत के जश्न के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. पीएम जैसे ही भाषण देने के लिए मंच पर आए तभी पास की मस्जिद से अज़ान शुरू हो गई. इस पर पीएम ने कहा कि अज़ान का वक्त है, दो मिनट रुकें. इसके बाद वे दो मिनट तक शांत खड़े रहे.

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की