जब मिशा ने उठाया अपना पहला कदम, तो इंटरनेट पर मच गई धूम

इन दिनों सिलेब्रिटीज़ के बच्चे इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, शाहरुख की बेटी सुहाना से लेकर कई नामचीन स्टार किड्स सुर्खियों में रहते हैं लेकिन आपको बता दें इन युवा स्टार किड्स के साथ-साथ एक्टर्स के नन्हे बच्चे‍ भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं।

Omg: इस अभिनेत्री ने सुर्खियों में आने के लिए पार्टी में साङी के नीचे कुछ भी नही पहना, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश

आज हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर की बेटी मिशा की। जब से मिशा से की तस्वीरें इंटरनेट पर आईं हैं लोगों की दिलचस्पी उनमें और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

मिशा इतनी ज्यादा क्यूट है कि लोग खुद को उससे दूर ही नहीं रख पा रहे हैं और यही वजह है कि मिशा इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी हैं। हाल ही में मिशा अपने पापा शाहिद कपूर और मां मीरा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताकर लौटी हैं। वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

भूत-प्रेत का चक्कर बताकर बीमार किशोरी से तांत्रिक ने किया दुष्कर्म

न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने गए बॉलीवुड के इस हॉट कपल की क्यूलट सी बेटी एक बड़ी ही खास तस्‍वीर सामने आई है। इस तस्वीर में मिशा अपना पहला कदम बढ़ाने की कोशिश कर रही है। मां मीरा कपूर का हाथ पकड़कर मिशा चलना सीख रही है। इस पल को देखकर कोई भी इमोशनल हो सकता है। नीले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट और सफेद रंग की शॉर्ट्स में मिशा बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। आप भी देखें मिशा की ये तस्वीरें। 

Back to top button