एशेज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम का वार, खत्म करेंगे इंग्लैंड के क्रिकेटरों का करियर

एशेज शुरु होने से पहले खिलाड़ियों ने माइंड गेम खेलना शुरु कर दिया है. पहला वार किया है ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने. लियोन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को चुनौती देते हुए सावधान किया कि ये सीरीज उनका करियर खत्म कर देगी.एशेज

लियोन ने पिछली बार बाएं हाथ के गेंदबाज मिशेल जॉनसन के स्पैल का जिक्र किया जिन्होंने 37 विकेट लिए थे. ऑस्ट्रेलिया ने वह सीरीज 5-0 से अपने नाम किया था.

ब्रिसबेन में गुरूवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व लियोन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अभी भी जॉनसन के उस हमले से डरी हुई है.

उन्होंने कहा ,‘‘पिछली बार जो रूट को आखिरी टेस्ट से बाहर कर दिया गया था. इस बार भी हमारा इरादा कुछ ऐसा ही है.’’
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद इंग्लैंड के जॉनथन ट्रॉट, मैट प्रायर, ग्रेम स्वान और केविन पीटरसन जैसे खिलाड़ी सीरीज हार के बाद क्रिकेट से दूर हो गए थे.

इसे भी पढ़े: फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में बनेगे इन क्रिकेटरों के नाम पर स्टैंड्‍स

इन नामों को याद करने के साथ उन्होंने कहा ,‘‘इंग्लैंड के क्रिकेटरों को हमने कई जख्म दिए हैं. अब हमारे पास दो गेंदबाज ऐसे हैं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. उम्मीद है कि हम इस बार कुछ कैरियर खत्म करेंगे. पिछली बार मैंने ऐसा नहीं किया था लेकिन मिशेल ने किया था.’’ उन्होंने कहा कि मिचेल स्टार्क खेल को उस जगह से शुरु करेंगे जहां जॉनसन ने छोड़ा था.

Back to top button