Home > अपराध > रात 12 बजे IPL मैच देखने के बाद दोस्त ने बुलाया, चाकू मारकर हत्या कर दी

रात 12 बजे IPL मैच देखने के बाद दोस्त ने बुलाया, चाकू मारकर हत्या कर दी

दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना इलाके में मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां बीती रात 12 बजे आईपीएल मैच देखकर खाना खाने बैठे एक युवक को दो दोस्तों ने बाहर बुलाया. इसके बाद उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मोहित के रूप में हुई है. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

रात 12 बजे IPL मैच देखने के बाद दोस्त ने बुलाया, चाकू मारकर हत्या कर दीजानकारी के मुताबिक, मोहित दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की अभी पढ़ाई पूरी करके एमबीए में एडमिशन लेने वाला था. उसकी मां फूलो देवी ने बताया कि वह आईपीएल मैच का बहुत शौकीन था. बीती रात नीचे कमरे में मैच देख रहा था. जब मैच खत्म हुआ तो ऊपर खाना खाने चला गया, लेकिन तभी एक लड़का बुलाने आ गया.

उसने बोला कि बाहर चलो दो मिनट के लिए बीरू भाई ने बुलाया है. पहले तो घरवालों ने मोहित को बाहर जाने से मना किया, लेकिन इसी बीच मोहित खाना छोड़कर चला गया. मोहित की बहन ने बताया कि कुछ ही देर बाद एक लड़का भागता हुआ आया और बोला मोहित भाई को चाकू मार दिया. परिवारवाले भागते हुए बाहर की तरह गए.

उन लोगों ने पार्क में जाकर देखा कि मोहित खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. उसे नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया. मोहित के मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोग बेसुध हो गए. वह सभी भाई बहनों में सबसे ज्यादा समझदार और घर की देखभाल करता था.

पड़ोसी सुरजीत ने बताया कि राहुल नामक एक लड़का मोहित को बुलाकर पीछे वाली गली के एक मकान में ले गया था. उस मकान की चौथी मंजिल पर मोहित को चाकू मारे गए. इसके बाद खून से लथपथ हालत में लड़के पार्क में फेंककर भाग गए. हत्या की असली वजह पता नहीं चल पाई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Loading...

Check Also

व्चंद्र मोहन गुप्ता बने जम्मू के मेयर, पूर्णिमा डिप्टी मेयर

चंद्र मोहन गुप्ता बने जम्मू के मेयर, पूर्णिमा डिप्टी मेयर

मंदिरों के शहर जम्मू काे आखिरकार नौ साल बाद मेयर-डिप्टी मेयर मिल गया। भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com