अभी अभी : आसुस ने लॉन्च किया नया गेमिंग फोन

- in गैजेट

गेमिंग के दीवानो के आसुस ने नया स्मार्टफोन आसुस ROG लॉन्च किया है. फोन को ताइवान में आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया है. अभी अभी : आसुस ने लॉन्च किया नया गेमिंग फोन

फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें  में ग्राफिक्स के लिए जीपीयू क्वालकॉम एड्रिनो 630 लगा है. फोन 2.96GHz  ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.  फोन में 8 जीबी की रैम है. फोन 128 जीबी और 512 जीबी की स्टोरेज में उपलब्ध रहेगा. फोन में 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.  फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. फोन को पावर देने के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

फोन को लेकर ये दवा किया जा रहा है कि  यह विश्व का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 3D वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम लगा है. इस तकनीक का उपयोग  हिटिंग को रोकने के लिए किया जाता है इसलिए इसे लैपटॉप की तरह ही डिजाइन किया है. फोन को खास बनाता है इसमें लगा  डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट जोकि 90GHz है और इसका रिस्पॉन्स टाइम 1 एमएस है. यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है और ROG का मतलब रिपब्लिक ऑफ गेमिंग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आईफोन के इन मॉडल्स में अब नहीं चलेगा WhatsApp, देखें लिस्ट

एप्पल ने आईओएस 12 (iOS 12) का अपडेट