Asus ने भारत में लॉन्च किया ZenFone LIVE, जानिए क्या है खास फीचर्स

ताइवान की कंपनी Asus ने भारत में ZenFone LIVE लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें लाइव स्ट्रीमिंग ब्यूटिफिकेशन टेक्नॉलॉजी दी गई है. लॉन्च के दौरान कंपनी ने सबसे ज्यादा इसके लाइव स्ट्रीम ऑप्शन की बात कि, क्योंकि यही इसके सबसे खास फीचर में से एक है. यह तीन कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 9,999 रुपये है.

Asus ने भारत में लॉन्च किया ZenFone LIVE, जानिए क्या है खास फीचर्स

क्या है लाइव स्ट्रीमिंग ब्यूटिफिकेशन फीचर
स्मार्टफोन में फीचर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसके तहत लाइव वीडियो के दौरान खुद को और खूबसूरत बना सकते हैं. इस डिवाइस के दोनो ओर माइक्रोफोन हैं इसलिए लाइव वीडियो में साउंड कि दिकक्त नहीं होगी.

नए ऑप्शन में फिल्टर जैसे इफेक्ट हैं. अगर आपने सेल्फी कैमरे में ब्यूटिफिकेशन मोड यूज किया है तो यह वैसा ही है. ब्यूटिफाइ लाइव ऐप और इसमें जदिए गए पांच मैग्नेट वाले स्पीकर इसे कितना बेहतर बनातें हैं ये तो रिव्यू के बाद हम आपको बताएंगे.

ये भी पढ़े: बड़ा खुलासा: दाऊद इब्राहिम की भतीजी की शादी में पहुंचे बीजेपी के ये बड़े नेता

5 इंच की एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास है. यह एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलता है और इसमें 2GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है और इसमें 64 बिट क्वॉड कोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 1.4GHz है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.

इसकी बैटरी 2,650 mAh की है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी ओटीजी सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स उपलब्ध हैं. कंपनी का दावा है कि यह 158.8 घंटे का स्टैंडबाइ टाइमे देगी, जबकि 24 घंटे की 3G टॉकटाइम मिल सकती है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर पिक्सल मास्टर कैमरा दिया गया जिसका अपर्चर f/2.0 है. सेल्फी के लिए इमें 1.4 माइक्रॉन पिक्सल सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका अपर्चर f/2.2 है और इसमें सॉफ्ट लाइड एलईडी फ्लैश दिया गया है. आपको बता दें कि इसमें लगा लेंस 82 डिग्री वाइड एंगल है.

Back to top button