पति के साथ होटल में ठहरी महिला को असिस्टेंट मैनेजर ने बनाया हवस का शिकार

- in दिल्ली

सेक्टर 45 स्थित एक होटल में पति के साथ ठहरी एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सेक्टर 40 थाना पुलिस ने सहायक मैनेजर का काम देखने वाले नरबीर को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। शिकायत के मुताबिक महिला अपने पति के साथ पिछले एक महीने से होटल में रुकी हुई है। रविवार को मैनेजर ने कहा कि आपका रूम बदल देते हैं। मैनेजर के साथ सहायक नरबीर भी आया था। महिला ने कहा कि उनके पति के आने के बाद ऐसा कर लेंगे। आरोप है कि रविवार देर रात फिर नरबीर कमरे में पहुंचा और महिला को धक्का दे दिया।पति के साथ होटल में ठहरी महिला को असिस्टेंट मैनेजर ने बनाया हवस का शिकार

इससे वह बेहोश हो गईं। जब उसे होश आया तो पेट में काफी दर्द हो रहा था। वह डॉक्टर से मिलने पहुंचीं। उन्हें अहसास हो गया था कि बेहोशी की हालत में उनके साथ गलत किया गया था। बाद में डॉक्टर ने भी उन्हें बताया कि उनके साथ दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद दंपती ने थाने में बुधवार को शिकायत दी।

शिकायत मिलने के कुछ ही घंटे बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं होटल प्रबंधन का कहना है कि मामले की जांच में पूरा सहयोग किया जा रहा है। महिला को न्याय दिलाने में हरसंभव मदद की जाएगी।

यूपी की रहने वाली युवती से गुरुग्राम में सामूहिक दुष्कर्म

वहीं, एक अन्य घटना में सोहना से गुरुग्राम आने के लिए ऑटो में सवार हुई युवती (19) के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने चालक व चार अन्य युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। भोंडसी थाने में मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान के प्रयास पुलिस की ओर से किए जा रहे हैं।

युवती मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह नूंह जिले के एक गांव में स्थित भट्ठे पर काम करती है। बुधवार दोपहर वह उत्तर प्रदेश में अपने गांव जाने के लिए सोहना बस स्टैंड पहुंची थी। बस का इंतजार कर रही थी कि तभी एक ऑटो वाला रुका और पूछा कहां जाना है।

युवती ने बताया तो चालक ने कहा मैं गुरुग्राम जा रहा हूं वहां के रेलवे स्टेशन पर छोड़ दूंगा। वहां से ट्रेन मिल जाएगी। युवती ऑटो में बैठ गई। कुछ दूर चलने के बाद युवती को चालक ने सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल देकर कहा इसे पी लो गर्मी बहुत है। उसने ड्रिंक पी लिया जिसके बाद वह शिथिल पड़ गई। चालक उसे रायसीना इलाके में अरावली पहाड़ी के करीब ले गया जहां पर उसके चार साथी पहले से मौजूद थे। सभी ने उसके साथ ऑटो में दुष्कर्म किया।

 
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुनंदा मौत मामले में आया नया मोड़, पाक पत्रकार मेहर से नाम बदलकर चैटिंग करते थे थरूर

दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर मौत मामले में