गिरफ्तार हुआ रेडियो जॉकी का हत्यारा

एक पूर्व रेडियो जॉकी की हत्या के मुख्य आरोपी को मंगलवार को केरल के त्रिवेन्द्रम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा से गिरफ्तार कर लिया गया अलापुज्जझा जिले के रहने वाले अलीभाई को कतर से लौटते ही हवाईअड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया.

ज्ञात हो कि 27 मार्च को मृतक राजेश अपने स्टूडियो में था. उसी वक्त कुछ लोग स्टूडियो में घुस आए और उसकी हत्या कर दी. वह अपने गांव के पास एक शो में कार्यक्रम पेश करने के बाद वापस लौटा था. इस हत्या के कुछ दिनों बाद अलीभाई कतर भाग गया था. पुलिस ने कतर पुलिस को नोटिस जारी किया था. कतर पुलिस ने अलीभाई को गिरफ्तार कर वापस केरल भेज दिया. 

ब्राह्मण परिवार ने अपनाया इस्लाम, पड़ोसियों ने जीना किया मुश्किल

आरोपी अलीभाई को मिलाकर इस मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. पुलिस बाकी दो की तलाश कर रही है. बताते चलें कि राजेश अपने दोस्त के साथ एक स्टेज शो करने गए थे. तभी कार से आए 3 अज्ञात बदमाशों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इसके बाद राजेश की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. राजेश का ऑफस मदवूर स्थित पल्लिकल पुलिस स्टेशन के पास था. राजेश एक अच्छे मिमिक्री आर्टिस्ट थे. बताते चलें कि कुछ महीने पहले ही हैदराबाद में संध्या सिंह नाम की एक रेडियो जॉकी ने खुदकुशी कर ली थी. सेना में मेजर के पद पर तैनात संध्या के पति ने दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित किया था. 

Back to top button