सात दिनों में ‘संजू’ के नाम किया एक और रिकॉर्ड, कमाए 200 करोड़ से ज्यादा

- in मनोरंजन

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक संजू की सफलता का हर कहीं तहलका मचाया हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ इसकी शानदार कमाई से भी नए रिकॉर्ड बनते दिखाई दे रहे हैं. संजू ने आकिर वह रिकॉर्ड कायम कर ही लिया जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. संजू ने एक हफते के अंदर 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसमें एक दिलचस्प बात ये है कि संजू रणबीर कपूर के करियर की 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है.सात दिनों में 'संजू' के नाम किया एक और रिकॉर्ड, कमाए 200 करोड़ से ज्यादा

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 34 करोड़ और दूसरे ही दिन 39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. इसी के साथ संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म कहा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान की ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया है.

वहीं अगर बाकी फिल्मों के ओपनिंग डे बिजनेस पर नजर डालें तो ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं. इस लिस्ट में लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपए)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है.

बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और उसकी सफलता अभी भी जारी है. फिल्म का रोमांच और रणबीर का अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आया है. यह मूवी रणबीर कपूर की पहले द‍िन सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी है, वहीं रणबीर सलमान खान, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ को पीछे कर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाले एक्‍टर बन गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर