पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी नेता का मर्डर, टीएमसी नेताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के मंदिर बाजार इलाके में कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने बीजेपी के एक स्थानीय कार्यकर्ता की हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि बीजेपी की मंदिरा बाजार – धानुरहाट इलाके की मंडल समिति के सचिव शक्तिपदा सरदार (45) शुक्रवार रात घर लौट रहे थे, इसी दौरान शरारती तत्वों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया और सड़क पर ही छोड़ दिया. बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं की हत्याएं पश्चिम बंगाल में हो चुकी हैं.

पुलिस सूत्रों मुताबिक,  दक्षिण 24 परगना में मंडीबाजार ब्लॉक के बीजेपी नेता शक्तिपदा सरदार की गुंडों के हमले में शुक्रवार रात निधन हो गया, भाजपा ने स्थानीय टीएमसी नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. टीएमसी कार्यकर्ताओं का कहना कि ‘बीजेपी नेताओं पर ऐसे हमलों से हमें कोई लेना देना नहीं है.’

स्थानीय लोगों ने सरदार को जमीन पर पड़ा पाया. उनके शरीर से रक्त स्राव हो रहा था. लोगों ने उन्हें डॉयमंड हार्बर अस्पताल पहुंचाया. हालत खराब होने पर अस्पताल ने उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि उसने मामले की जांच शुरू कर दी है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने सरदार की हत्या की है. हालाकि, तृणमूल ने उन आरोपों को खारिज किया है.

मध्यप्रदेश में नाबालिग से रेप के मामले में, अब तक पांच लोगों को सजा-ए-मौत

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुछ महीने पहले पंचायत चुनाव में विभिन्न दलों के कई कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुई थीं. इनमें बीजेपी समेत अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता मारे गए थे. चुनाव के दौरान भी व्यापक हिंसा हुई थी. 

 

Back to top button