कोरोना के संक्रमण से एक और हॉलीवुड सुपरस्टारस की मौत

कोरोना वायरस के संक्रमण से दुनिया भर में अब तक हजारों लोग जान गंवा चुके हैं. पूरी दुनिया इस वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन अब तक इस बीमारी का कोई इलाज नहीं खोजा जा सका है. हॉलीवुड में अब तक कई सुपरस्टारस इस वायरस से संक्रमित होने के बाद जान गंवा चुके हैं और इसी क्रम में अब स्टार वॉर्स में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता एंड्रियू जैक ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

एंड्रियू 75 साल के थे और उन्होंने ब्रिटेन में अपने प्राण त्याग दिए. जैक के एजेंट द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक वह Surrey के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे. एक रिपोर्ट में प्रकाशित एजेंट के बयान के मुताबिक, “एंड्रियू थेम्स में चल रही एक सबसे पुरानी हाउसबोट्स में से एक पर रहते थे. वह आत्मनिर्भर जिंदगी जीते थे और अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे. साथ ही वह एक कमाल के कोच भी थे.”

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र की ये महिला ने नही मानी डॉक्टर की सलाह, कोरोना से थी संक्रमित, हुई मौत

सुकून के साथ कहा दुनिया को विदा

एंड्रियू की पत्नी गैब्रिएला रॉजर्स अभी ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन पर है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- आप लोगों को ये बताते हुए मेरे दिल को बहुत तकलीफ हो रही है कि हमने एक इंसान को आज खो दिया. अब से 48 घंटे पहले जब एंड्रियू को अस्पताल में भर्ती किया गया तो उन्हें लंदन में कोरोना वायरस डायग्नोस किया गया था. आज उन्होंने इस दुनिया को विदा कह दिया. वह तकलीफ में नहीं था, और बहुत शांति-सुकून के साथ उन्होंने अपने बच्चों के बारे में जानते हुए दुनिया को विदा।

Back to top button