बैनक्रॉफ्ट पर एक और मार, अब समरसेट ने काउंटी से किया बैन

केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद में क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा नौ महीनों का प्रतिबंध झेल रहे सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर अब एक और गाज गिर गई है. इंग्लिश क्रिकेट काउंटी समरसेट ने बैनक्रॉफ्ट को 2018 सीजन के लिए प्रतिबंधित कर दिया है. समरसेट इस सीजन के लिए वापस बैनक्रॉफ्ट से करार करने वाली थी, लेकिन अब उसने अपने कदम वापस ले लिए हैं.

Loading...

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने समरसेट के निदेशक एंडी हरे के हवाले से लिखा है, “मैंने सुबह क्लब के सीईओ, कप्तान, मुख्य कोच से बात की है और हमने क्लब के हित के लिए फैसला लिया है कि कैमरून बैनक्रॉफ्ट 2018 सीजन में हमारे विदेशी खिलाड़ी नहीं होंगे.”

उन्होंने कहा, “हमने एक क्लब के तौर पर इस पूरे मामले को ज्यादा करीब से देखा है और साथ ही हम बाहरी तत्वों से जो जानकारी एकत्रित कर सकते थे वो की. मैंने पिछले शनिवार से कई बार कैमरून से बात की थी. उन्होंने काफी परिपक्वता से मुझसे बात की. उन्होंने बताया कि वह अपने किए पर शर्मिदा हैं और क्लब से संबंधित हर शख्स से उन्होंने मांफी मांगी.”

स्मिथ को रोता देख सचिन ने तोड़ी चुप्पी, अब दिया ये बयान

आपको बता दें कि इस विवाद में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को भी दोषी पाया गया था. सीए ने इन दोनों खिलाड़ियों को एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है. सीए के इस फैसले बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 11वें संस्करण से इन दोनों को प्रतिबंधित कर दिया है.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com