अंबानी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, सुनते ही नाच उठा पूरा परिवार

पिछले कुछ दिनों से अंबानी परिवार की किस्मत छप्पर फाड़ कर उन्हें प्रसिद्धी और पैसा दिला रही है। इस बीच एक और बड़ी खुशखबरी आई है, जिसके बाद पूरा अंबानी परिवार काफी खुश है। दरअसल, मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चौथी तिमाही के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। 

अंबानी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, सुनते ही नाच उठा पूरा परिवार

 

31 मार्च को खत्म हुए चौथ क्वॉर्टर में कंपनी को 9,435 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। कंपनी ने इस बात की जानकारी शुक्रवार को स्टॉक एक्सचेंजों को नोटिफिकेशन जारी करके दी। वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनी को 36,075 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। रिलायंस जियो की अगर बात करें तो चौथे क्वॉर्टर में जियो का प्रॉफिट 1.2 प्रतिशत बढ़कर 510 करोड़ रुपये हो गया, वहीं कंपनी का टोटल रेवेन्यू 7,128 करोड़ रुपये रहा। आपको बता दें कि जियो का मुनाफा तीसरे क्वॉर्टर में 504 करोड़ रुपये रहा था। 

 

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार एक्सपर्ट्स का अनुमान था कि चौथे क्वॉर्टर में कंपनी को 9,635.2 करोड़ रुपये का मुनाफा होगा। इन ऐनालिस्ट्स के अनुसार कंपनी को 2.25 प्रतिशत की उम्मीद की जा रही थी। कंपनी को बीते वित्त वर्ष में 19.8 प्रतिशत मुनाफे का अनुमान जताया गया था। 

विजय माल्या पर सीबीआई ने कसा शिकंजा, जल्द हो सकती हैं

 

शुक्रवार को चौथे क्वॉर्टर के नतीजे आने के पहले बेहतर नतीजों के अनुमान की वजह से कंपनी के शेयर्स में तेजी देखी गई। बीएसई में आरआईएल के शेयर्स में लगभग 2 प्रतिशत की बढ़त देखी गई ,वहीं एनएसई में कंपनी के शेयर्स में 2.17 प्रतिशत की तेजी देखी गई। गौरतलब है कि कंपनी के स्टॉक्स में तेजी की वजह से कंपनी की मार्केट वैल्यूएशन 6,30,185.08 करोड़ रुपये आंकी गई है। 

 

Loading...

Check Also

विधानसभा चुनाव: राहुल-मोदी की जोर आजमाइश, दल-बदल और जातीय समीकरण का कॉकटेल

विधानसभा चुनाव: राहुल-मोदी की जोर आजमाइश, दल-बदल और जातीय समीकरण का कॉकटेल

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे क्या होंगे इसे लेकर कयासों और बनते बिगड़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com