नई पार्टी की घोषणा इसी माह, दूबलधन में हर हाल में होगा कार्यक्रम: BJP सांसद सैनी

रोहतक। कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर कांग्रेस और इनेलो के साथ-साथ भाजपा पर तंज कसे। इनेलो को भ्रष्टाचार का अड्डा बताया तो कांग्रेसियों पर भी निशाना साधा। साथ ही जसिया में धारा 144 लगने के बाद यशपाल मलिक के आयोजन पर भाजपा को बौनी बताया। कहा कि या तो धारा 144 के मायने बदल गए या फिर सरकार उनके सामने बौनी पड़ गई।नई पार्टी की घोषणा इसी माह, दूबलधन में हर हाल में होगा कार्यक्रम: BJP सांसद सैनी

सैनी ने इसी माह अपनी पार्टी की घोषणा करने का भी एलान किया। सांसद राजकुमार सैनी फतेहपुरी कॉलोनी में लोकतंत्र सुरक्षा मंच के दलित-पिछड़ा वर्ग एकता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इससे पूर्व शहर में पांच किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस का कार्यालय लंबे अरसे तक सभी के सामने रहा। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा दलित और मजदूरों के हितैषी होने के दावे कर रहे हैं। कार्यकाल के दौरान उन्होंने दलितों के लिए क्या किया वह सभी के सामने हैं। इनेलो का कार्यालय भी जनता ने देखा है। इनेलो के लोग भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावे करते फिर रहे हैं, लेकिन सबसे बड़े भ्रष्टाचारी तो वह खुद है, जिनकी गर्दन भी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।

सैनी ने कहा कि अभय चौटाला, दिग्विजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला समेत पूरा परिवार एक साथ प्रदेश में निकलता है। जसिया में आयोजित जाट महासम्मेलन पर कहा कि सरकार बार-बार उनके सामने बौनी पड़ रही है। धारा 144 लगा दी गई, लेकिन फिर भी इस तरह के आयोजन होते हैं। झज्जर के दूबलधन में 10 जून को होने वाले कार्यक्रम में लगातार धमकी दे रहे हैं कि वहां आने पर राजकुमार सैनी की गर्दन काट देंगे। हम धमकियों से डरने वाले नहीं है।

भाजपा सांसद ने कहा कि दूबलधन में परशुराम जयंती पर कार्यक्रम होगा और उसमें मैं भी शिरकत करूंगा। मनोहरलाल खट्टर से पहले पांच मुख्यमंत्रियों ने जो किया सभी को डर है कि उनकी पोल न खुल जाए, इसीलिए मेरे कार्यक्रम का विरोध किया जा रहा है। खुद की पार्टी बनाने के सवाल पर कहा कि इसी माह पार्टी सामने आ जाएगी। भाजपा का काम है कि वह मुझे कब पार्टी निकाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों