उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर अफवाहें फैलाने का काम कर रही है. यह लोकतंत्र पर अघोषित हमला है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश से अपना जुड़ाव महसूस नहीं कर सकते. कांग्रेस भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती. कांग्रेस का संगठनात्मक ढांचा खत्म हो गया है. अब तो कांग्रेस में भ्रष्टाचारियों को जमघट बचा है.’’

पिछली बार से ज्यादा सीटें?

उन्होंने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, कनार्टक जब तक नहीं जीत लेते तब तक हमारी जीत पूरी नहीं है. मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि हम विधानसभा चुनावों में पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतेंगे. पिछली जीत से भी इस बार की जीत बड़ी होगी. हम लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीटें जीतकर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे. प्रदेश की जनता कांग्रेस की चालों को समझ गई है. हमारे पास चुनाव जीतने की हर वजह मौजूद है.

सोशल मीडिया से आस

एक अन्य बैठक में शाह ने जयपुर के राज मंदिर सिनेमा घर में सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में सोशल मीडिया की हमारी टीम ही भाजपा को जीत दिलाएगी. राजस्थान की महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और चुनाव के बाद वही मुख्यमंत्री बनेंगी.

शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चाहते हैं कि पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में पिछली विधानसभा चुनाव के मुकाबले ज्यादा सीटों से जीतें. वहीं, शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं एवं विकास के कामों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा है.