अंकिता लोखंडे ने विक्की को दिया सरप्राइज गिफ्ट, बर्थडे विश करते…

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.कुछ दिन पहले उन्होंने फैन्स के साथ पवित्रा रिश्ता 2 की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जो फैन्स ने काफी पसंद की थी. वहीं अब अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की की एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर की है. जो काफी वायरल हो रही है. वीडियो में अंकिता विक्की को उनका बर्थडे विश करते हुए नजर आ रही हैं.  

अंकिता ने विक्की को दिया सरप्राइज गिफ्ट

इस वीडियो में अंकिता विक्की को बर्थडे विश करते हुए उन्हें गिफ्ट भी दे रही हैं. अंकिता ने उन्हें सरप्राइज देते हुए गिफ्ट में Apple AirPods Max की एक जोड़ी दी है. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. गिफ्ट देने के बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं. और अंकिता विक्की को इस दौरान किस भी कर रही हैं. फैन्स उनके वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं. और कमेंट में दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CSBMnIUIkl6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bde699c5-0a21-49ce-a5f0-5398fb79d1ad

अंकिता ने वीडियो के साथ लिखी ये बात

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंकिता ने लिखा कि, आपके सबसे अच्छे साल आपके आगे हैं और आपका सर्वश्रेष्ठ अब मेरे साथ है और मैं वादा करती हूं कि मैं जीवन के हर उतार-चढ़ाव में आपके लिए वहां रहूंगी. जन्मदिन मुबारक हो मेरे यार. अंकिता के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए है. जिसमें दलजीत कौर और किश्वर मर्चेंट शामिल है.

https://www.instagram.com/p/CQI8Jb0L5L3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9ceb6cb4-58db-409c-91d9-d2bc4dc19fa8

अंकिता ने कहा विक्की को शुक्रिया

वहीं इससे पहले जून में विक्की के लिए एक और पोस्ट  शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था कि, सोचती थी कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा. लेकिन फिर मैं तुमसे मिली, और तुमने मुझ पर विश्वास किया. और हमें प्यार हो गया. मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद. आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है.

Back to top button