Samsung के इन स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ एंड्रॉइड 10

Samsung के पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A सीरीज और Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन्स Galaxy A50, A40 और M30s के लिए एंड्रॉइड 10 अपडेट रोल आउट कर दिया गया है. कंपनी ने पिछले ही दिनों Galaxy A70 और 70s के लिए Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 अपडेट रोल आउट किया था. अब कंपनी ने बजट रेंज के तीनों स्मार्टफोन्स के लिए इस अपडेट को रोल आउट किया है. SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A50 और Galaxy A40 के लिए इस अपडेट को रोल आउट किया गया है. इसके अलावा 6,000mAh की बैटरी के साथ आने वाले कंपनी के पहले स्मार्टफोन Galaxy M30s के लिए भी इस अपडेट को रोल आउट किया गया है. Samsung Galaxy A50, A40 और M30s के लिए रोल आउट हुए इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को डार्क मोड फीचर के साथ-साथ कई प्राइवेसी फीचर भी मिलेंगे.

Galaxy A50 के लिए एंड्रॉइड 10 का अपडेट वर्जन A505NKSU3BTC3 के नाम से उपलब्ध है. इस अपडेट के साथ गूगल मार्च सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया जा रहा है. इस अपडेट को भारत और दक्षिण कोरियाई यूजर्स के लिए फिलहाल रोल आउट किया गया है. इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करना होगा. इसके बाद डाउनलोड एंड इंस्टॉल पर टैप करके नए उपलब्ध सॉफ्टवेयर को सर्च करना होगा. सॉफ्टवेयर उपलब्ध होने पर डाउनलोड एंड इंस्टॉल बटन पर टैप करना होगा. इसके बाद स्मार्टफोन नए सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट हो जाएगा.

Galaxy A40 यूजर्स को वर्जन A405FNXXU3BTB8 के नाम से नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा. इस अपडेट की साइज 1.7GB है. इसे फिलहाल इटली में रोल आउट किया गया है. जल्द ही इस अपडेट को अन्य रीजन के यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है. इसके अलावा Samsung Galaxy M30s के लिए भी नए अपडेट आने की बातें सामने आ रहीं हैं. अगर, आप इन स्मार्टफोन्स के यूजर्स हैं तो आप अपने सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर लेटेस्ट अपडेट को सर्च कर सकते हैं.

क्या मिलेगा नया?: एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2.0 के रोल आउट होने के बाद यूजर्स को सिस्टम वाइड डार्क मोड थीम मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को एंड्रॉइड 9 के मुकाबले बेहतर डिजिटल वेलबीइंग ऑफर किया जा रहा है. इस नए अपडेट की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को इंप्रूव्ड प्राइवेसी और लोकेशन प्राइवेसी जैसे फीचर्स मिलते हैं. आप जिन ऐप्स को परमिशन नहीं देंगे, वो बिना किसी परमिशन के आपकी जानकारियों को स्टोर नहीं कर सकेंगे.

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button