अमिताभ की ‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल अब दिखती हैं कुछ ऐसी, देखकर नहीं पहचान पाएगे आप…

अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गाना ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ तो आप सबको याद ही होगा. साल 1991 में आई फिल्म ‘हम’ के इस गाने ने चारों तरफ तहलका मचा दिया था. इस गाने में किये गए अमिताभ के स्टेप्स काफी फेमस हुए थे. जब भी ये गाना बजता है आज भी लोग उनके स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. लेकिन अमिताभ से भी ज्यादा लोगों की नज़रें जिस पर टिकी रहीं वह थीं गाने की हीरोइन किमी काटकर. लाल रंग के फ्लोरल ड्रेस में किमी बेहद खूबसूरत और सेक्सी दिख रही थीं. उनकी अदाओं ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने ज़माने की ये मशहूर एक्ट्रेस आजकल कहां हैं और क्या करती हैं? बता दें कि हाल ही में किमी की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना लगभग नामुमकिन है.

किमी पहली से काफी चेंज हो गई हैं. बढ़ती उम्र ने उनकी खूबसूरती को भी कम कर दिया है. खैर यह तो प्रकृति का नियम है. लेकिन आज भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी खूबसूरती उम्र के साथ बढ़ती जा रही है. किमी की खूबसूरती में थोड़ी कमी जरूर आ गई है लेकिन उनकी खूबसूरत मुस्कान आज भी लाखों लोगों का दिल चुरा सकती है. जुम्मा-चुम्मा गर्ल के नाम से मशहूर किमी अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं. जुम्मा चुम्मा गाने से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली थी और इस गाने ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. इस गाने के बाद हर जगह सिर्फ किमी के ही चर्चे थे.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

अजय देवगन की हालत हुई खराब, बेटी के कारण खानी पड़ रही है नींद की गोली

इसके अलावा वह एक और नाम से काफी मशहूर हुई थीं. साल 1985 में आई फिल्म ‘टार्जन’ ने उन्हें ‘टार्जन गर्ल’ का खिताब दे दिया था. इस फिल्म में किमी ने बहुत सारे न्यूड सीन्स दिए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें सेक्स सिंबल के तौर पर पॉपुलरिटी मिली. किमी का नाम हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हो गया. 11 दिसंबर 1965 को किमी का मुंबई में जन्म हुआ था. 17 साल की उम्र से ही वह मॉडलिंग की दुनिया में आ गई थीं. उनकी पहली फिल्म ‘पत्थर दिल’ थी. फिल्म फ्लॉप होने के बाद वह ‘टार्जन’ नाम की दूसरी फिल्म में नज़र आयीं. इस फिल्म में उनके ग्लैमरस अंदाज़ ने लोगों का दिल चुरा लिया.

किमी उस समय के सभी बड़े सितारे जैसे जितेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा के साथ काम कर चुकी थीं. गोविंदा के साथ वह कई फिल्मों में नज़र आयीं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब सराहा था. पर अचानक से किमी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली. उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. लगातार नीचे गिरते करियर की वजह से उन्होंने शादी करने का मन बना लिया. उन्होंने पुणे के फोटोग्राफर और एड फिल्म निर्देशक शांतनु शोरे से शादी रचा ली. शादी के बाद वह किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. उन्होंने फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आज हम आपके लिए किमी काटकर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. तस्वीरें देखने के बाद यकीनन आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. 

          

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button