अजय देवगन की हालत हुई खराब, बेटी के कारण खानी पड़ रही है नींद की गोली

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज फिल्म ‘बादशाहो’ की सफलता से खुश अजय देवगन ने एक बयान दिया है. उनका ये बयान अपनी फिल्म के बारे में नहीं बल्कि अपनी बेटी न्यासा के बारे में है. बॉलीवुड के आने वाले दिनों को में यही लगता है कि सिर्फ और सिर्फ स्टार किड्स का ही जलवा रहने वाला है.

अजय देवगन की हालत हुई खराब, बेटी के कारण खानी पड़ रही है नींद की गोलीबादशाहो का बॉक्‍स आॅफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन !
एक के बाद एक स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है. वहीं बादशाहो अजय देवगन की बेटी को लेकर भी यही खबर आ रहे थें. लेकिन फिल्‍हाल हाल ही में अजय देवगन की रिलीज हुई फिल्‍म बादशाहो बॉक्‍स आॅफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है. इसी कारण अभी तक इसने कमाई भी बेहतर कर ली है.

बता दें कि इस फिल्‍म ने मात्र तीन दिन अन्दर ही 43 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. इस सफलता को देखकर अजय बेहद खुश है. आजकल बेटी न्यासा को लेकर वो काफी परेशान हो गए है क्‍योंकि उनकी बेटी उनसे दूर पढ़ने के लिए बाहर सिंगापुर गयी हुई है जिसके कारण वह न्यासा को बहुत ही याद करते है.

जी हां हम बिल्कुल सही कह रहे हैं. ये बात खुद अजय देवगन ने ही बताई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया है कि वो इन दिनों अपनी बेटी न्यासा के कारण नींद की गोलियां खा रहे हैं. जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो पढ़ाई के लिए सिंगापुर गई हुई जिस कारण वो न्यासा को काफी मिस कर रहे हैं.

अजय ने बताया कि उनकी बेटी हाल ही में उनसे दूर हुई है तो वो उसकी कमी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे. इस कारण उन्हें नींद भी नहीं आ पा रही है. इस वजय से उन्हें नींद की गोलियों का सहारा लेना पड़ रहा है. हो सकता है वो जल्द अपनी बेटी से मिलने के लिए सिंगापुर भी जाएं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button