अमिताभ बच्चन ने घर के बाहर फैन्स से मिलने से किया इंकार, जानें वजह…

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौंफ बढ़ताजा रहा है। भारत में भी 100 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है। अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस को लेकर अपनी बात रखते रहते हैं। इतना ही नहीं, कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्होंने रविवार को फैन्स से मुलाकात भी कैंसल कर दी है। बता दें कि बिग बी हर रविवार को अपने घर के बाहर आकर फैन्स से मिलते हैं। लेकिन इस रविवार को वह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है।

बिग बी ने ट्वीट किया, रविवार का दर्शन जलसा पर कैंसल है। कृपया कोई वहाँ जमा ना हों आज शाम को। सब सुरक्षित रहें’।

इसे भी पढ़ें: फिर से रिलीज होगी इरफान की अंग्रेजी मीडियम, डायरेक्टर ने किए ऐलान…

इससे पहले कोरोना वायरस पर लिखी थी कविता…

बिग बी ने इससे पहले कोरोना वायरस पर एक कविता कहती थी, ‘बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो, कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं औसा कुछ भी ना करो। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को न छुएं। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं ऐसा जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।’

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, कोरोना के पॉजिटिव मामलों की संख्या रविवार को 107 तक पहुंच गई। यह आंकड़े 15 मार्च दोपहर 12 बजे तक के हैं। केरल में सबसे अधिक 22 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, देश में दो और पूरी दुनिया में 5000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Back to top button