फिर से रिलीज होगी इरफान की अंग्रेजी मीडियम, डायरेक्टर ने किए ऐलान…

दुनियाभर में कोरोना वायरस से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में भारत में भी इसके केस तेजी से बढ़ रहे हैं. दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलिवुड भी इससे अछूती नहीं रह गई है. कोरोना के चलते कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट से लेकर शूटिंग को टाल दिया गया है. इसके साथ ही नई रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना का बड़ा प्रभाव पड़ा है.

खराब हुई थी शुरुआत

बीते शुक्रवार, 13 मार्च को रिलीज हुई डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ भी कोरोना वायरस के चलते नुकसान झेल रही है. कोरोना वायरस के चलते केरल, दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर में कई फिल्म थिएटरों को बंद कर दिया गया है. ऐसा होने से फिल्म की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही है.

अंग्रेजी मीडियम ने अपने पहले दिन सिर्फ 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो कि उम्मीद से बहुत कम है. इसके चलते फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वे सब कुछ नॉर्मल होने के बाद फिल्म को दोबारा से रिलीज करेंगे.

बता दें कि डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, कीकू शारदा और पंकज त्रिपाठी ने काम किया है. यह फिल्म साल 2017 की हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है. इसमें एक बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है.

ध्यान देने वाली बात ये है कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ’83’ ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. वहीं, फिल्म ‘ब्रहास्त्र’, ‘तख्त’, ‘ब्रह्मास्त्र’, और ‘जर्सी’ की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है.

Back to top button