रणबीर कपूर का यह देखकर कनफ्यूज हो गए अमिताभ बच्चन, बोले-‘मिल गया संजू बाबा’

बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका दर्शक और फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उन्ही फिल्मों में से एक एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. फिल्म से कई बार रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं, लेकिन हाल ही में इस फिल्म के टीजर को अमिताभ बच्चन ने देखा और इसे देखने बाद उन्होंने रणबीर की काफी तारीफ का. इतना ही नहीं बिग बी भी फिल्म में रणबीर को नहीं पहचान पाए.

रणबीर कपूर का यह देखकर कनफ्यूज हो गए अमिताभ बच्चन, बोले-'मिल गया संजू बाबा'

दरअसल, रणबीर और अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर ने अपनी फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन को दिखाया. इस टीजर को देखने के बाद अमिताभ बच्चन का रिएक्शन काफी अलग था. एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, अभी फिल्म के टीजर को रिलीज नहीं किया गया है लेकिन रणबीर के फोन में इस फिल्म के टीजर को देखा जा सकता है और बिग बी को यह टीजर रणवीर ने ही दिखाया है, जिसे देखने के बाद उन्होंने कहा, ‘तो इस शॉट के लिए आपको संजू मिल ही गया’. 

19 साल बाद खुला अजय देवगन और काजोल की शादी का राज, एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात

वैसे बिग बी के इस रिएक्शन के बाद आप फिल्म को लेकर काफी उत्साहित होंगे. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. दत्त बायोपिक का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है और फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को 29 जून को रिलीज करने की योजना है. इसके अलावा रणबीर के काम की बात करें तो वह इस वक्त ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा. 

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com