अमित शाह ने कहा- आजादी के बाद अब मिला मुस्लिम महिलाओं को उनका सम्मान

फ़िरोज़ाबाद पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि तीन तलाक का कानून देश में बनना स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। आजादी के बाद अब मुस्लिम महिलाओं को उनका अधिकार और सम्मान मिला है। वे यहां भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन के पिता लाला कुमरसेन अग्रवाल की पुण्य स्मृति में आयोजित कार्यक्रम (सेवा उत्सव) में भाग लेने आए थे। 

कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यना‌थ के साथ भाजपा सरकारों के कई मंत्री और सांसद भी मौजूद रहे। सेवा उत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नोएडा में प्रधानमंत्री मोदी कह चुके हैं कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है। ऐसे में मोदी और योगी की जोड़ी उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है। 

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी के नेतृत्व में बीजेपी की विजय यात्रा जारी है। गुजरात और हिमाचल जीतने के बाद अमित शाह पहेली बार उत्तर प्रदेश में आए हैं। दुनिया शाह की नेतृत्व और रणनीतिक क्षमता पर रिसर्च कर रही है।

फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कालेज में आयोजित हो रहे सेवा उत्सव  में 262 दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल और उपकरणों का वितरण किया गया। सीएम योगी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केएस चैरिटेबिल अस्पताल का शिलान्यास भी किया। 

कार्यक्रम में आरएसएस के सह कार्यवाह डॉ. कृष्णगोपाल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्रनाथ पांडे, केंद्रीय स्वास्‍थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल, जसपाल गुर्जर, महेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिरोही समेत उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा, रीता बहुगुणा जोशी, चेतन चौहान, ब्रजेश पाठक, गोपाल टंडन, राजेश अग्रवाल, मन्नू सिंह कोरी, एसपी सिंह बघेल भी मौजूद रहे। 

अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. रामशंकर कठेरिया, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, विनोद सोनकर सांसद कौशाम्बी, फिरोजाबाद के विधायक मनीष असीजा और महापौर नूतन राठौर समेत उत्तर प्रदेश, हरियाणा और उत्तराखंड के कई नेताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 

 
 
Back to top button