Home > Mainslide > अमित शाह बोले- मोदी के शपथ लेते ही 2019 की तैयारियों में हम जुट गए थे

अमित शाह बोले- मोदी के शपथ लेते ही 2019 की तैयारियों में हम जुट गए थे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मानें तो बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 के मुकाबले ज्यादा सीटें जीतकर लोकसभा में पहुंचेगी. ‘आजतक’ के खास कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में शाह ने कहा कि उनकी पार्टी जिस दिन 2014 के चुनाव परिणाम आए उसी दिन  से 2019 चुनाव को ध्यान में रखकर तैयारियों में जुट गई थी. इसलिए अब में हमें इस चुनाव को लेकर कोई खास प्लानिंग करने की जरूरत नहीं है.

अमित शाह ने गिनाईं उपलब्धियां

दरअसल ‘सीधी बात’ कार्यक्रम में जब अमित शाह से सवाल किया गया कि 2019 चुनाव को लेकर उनका क्या प्लान है, और पार्टी की सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है जिसे वो आम चुनाव में आगे करेगी? इसके जवाब में शाह ने कहा, ‘बीजेपी ने गरीबों के रहन-सहन के स्तर को ऊंचा किया है, निष्पक्ष और निर्णायक सरकार दी है, साथ ही भारत के मान-सम्मान को बढ़ाया है. हमारे लिए चुनाव में जाने के लिए यही बड़ी उपलब्धि है.’

मोदी की लोकप्रियता हमारे लिए काफी

यही नहीं, अमित शाह मिशन 2014 के बारे में बताते हुए कहा,  ‘2014 में सरकार के शपथ लेने के अगले दिन से ही हमने इसके लिए तैयारी करना शुरू कर दिया था. और हम चुनाव पीएम मोदी की लोकप्रियता को आगे रखकर लड़ेंगे. जिस तरह नरेंद्र मोदी ने चार साल सरकार चलाई है, देश के हर हिस्से में महसूस किया जा रहा है कि भारत आगे बढ़ रहा है. मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं.

कर्नाटक में जीत की हुंकार

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव जीतने जा रही है. हालांकि बीजेपी को इस चुनाव में कितनी सीटें मिल सकती है या बीजेपी ने कर्नाटक के लिए क्या टारगेट सेट किया है तो अमित शाह गोलमोल जवाब देते दिखे और सीधा जवाब नहीं दिया. केवल उन्होंने कहा कि सब कुछ उस वक्त के सिचुएशन पर निर्भर करेगा. लेकिन जीत हमारी होगी, क्योंकि कर्नाटक के लोग कांग्रेस से छुटकारा चाहते हैं.

Loading...

Check Also

विकिलीक्स: जूलियन असांज के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर

विकिलीक्स के प्रकाशक जूलियन असांज के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर

विकिलीक्स के प्रकाशक जूलियन असांज के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया है। इक्वाडोर ने 2012 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com